गुस्से से देख रहा ये बच्चा था चॉकलेटी हीरो, ड्रग्स ने खत्म किया इस स्टार का करियर, शाहरुख से ज्यादा फिदा थीं लड़कियां, पहचाना?

एक बच्चे की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फोटो में नजर आ रहा बच्चा बड़े ही गुस्से में नजर आ रहा है. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

गुस्से से देख रहा ये बच्चा था चॉकलेटी हीरो, ड्रग्स ने खत्म किया इस स्टार का करियर, शाहरुख से ज्यादा फिदा थीं लड़कियां, पहचाना?

कौन है फोटो में दिख रहा ये क्यूट बच्चा?

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीर आए दिन वायरल होती है. इन तस्वीरों को लोगों को पहचनाने का चैलेंज भी दे दिया जाता है. जहां कुछ डाई हार्ड फैन्स अपने चहेते सितारे को पहचान लेते हैं, तो वहीं कुछ के पसीने छूट जाते हैं. ऐसे ही एक अनदेखी फोटो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. एक बच्चे की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फोटो में नजर आ रहा बच्चा बड़े ही गुस्से में नजर आ रहा है. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

अगर अब भी नहीं पहचाना तो बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो फरदीन खान हैं. फरदीन खान का एक टाइम में बॉलीवुड में बोलबाला हुआ करता था. अपने क्यूट लुक्स की वजह से फरदीन खान लड़कियों के दिलों पर राज किया करते थे. यह कहना गलत नहीं होगा कि उनके चॉकलेटी बॉय इमेज पर शाहरुख से ज्यादा लड़कियां जान छिड़कती थीं. हालांकि ड्रग्स की लत ने इस सुपरस्टार के करियर को तबाह कर दिया था. ड्रग्स की लत से एक्टर का लुक भी काफी बदल गया था. उनका वजन काफी बढ़ गया था, जिस वजह से वे पहचान में भी नहीं आते थे. 

हालांकि फरदीन ने अपने ऊपर मेहनत की और वे आज पहले की तरह फिट हो गए हैं. एक्टर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और आए दिन यहां अपनी और अपने परिवार की फोटो शेयर करते हैं. फरदीन बॉलीवुड अभिनेता संजय खान के बेटे हैं. फरदीन खान ने नताशा माधवानी से साल 2005 में शादी की थी. आज एक्टर दो प्यारे बच्चों के पिता हैं. तो कैसी लगी आपको फरदीन खान की ये बचपन की फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी पढ़ें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com