तस्वीर में दिख रहा ये लड़का है बॉलीवुड का मशहूर एक्टर-डायरेक्टर-सिंगर भी, पिता हैं महान गीतकार, पहचाना क्या?

इस फोटो में नजर आ रहा यह लड़का बॉलीवुड का न सिर्फ जाना-माना डायरेक्टर है, बल्कि शानदार सिंगर और एक्टर भी है. उनके पिता जाने-माने राइटर हैं और बहन डायरेक्टर. अगर बताया नाम तो कहलाएंगे उस्ताद.

तस्वीर में दिख रहा ये लड़का है बॉलीवुड का मशहूर एक्टर-डायरेक्टर-सिंगर भी, पिता हैं महान गीतकार, पहचाना क्या?

इस फोटो में नजर आ रहा यह लड़का है मल्टीटैलेंटेड, पहचानो कौन

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो एक दो नहीं बल्कि कई कलाओं में माहिर हैं. आज हम ऐसे ही एक सितारे की लड़कपन की तस्वीर आपको दिखाने जा रहे हैं. तस्वीर में दिख रहा ये लड़का पढ़ाई में तो बहुत आगे नहीं रहा लेकिन उसके अंदर काबिलियत कूट-कूट के भरी है. उसके गले में मां सरस्वती विराजती है. उनके गाए गाने सुपरहिट रहे तो जब फिल्मों में अभिनय करने की बात आई तब भी उन्होंने धमाका कर दिया. एक्टर तो ये कमाल के हैं ही फिल्म डायरेक्टर भी हैं. पहली ही फिल्म को नेशनल अवार्ड भी मिला. इनके पिता भी बॉलीवुड का बड़ा नाम हैं, उनके लिखे गीत सुपरहिट रहे हैं. क्या अब आपने इस लड़के को पहचाना? तस्वीर में दिख रहा लड़का मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर हैं.

फरहान ने एक डायरेक्टर के तौर पर साल 2001 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. उनकी फिल्म 'दिल चाहता है' जबरदस्त हिट रही और फिल्म को नेशनल अवॉर्ड भी मिला. इसी के साथ फरहान ने खुद को साबित कर दिया, लेकिन अभी बहुत कुछ करना बाकी था. यहां इस तस्वीर में आप टीनेजर फरहान को देख सकते हैं, जो ढेरों सपने अपनी आंखों में सजाए हुए है.

35i37e58

फरहान ने डायरेक्शन और राइटिंग के बाद एक्टिंग और सिंगिंग में भी हाथ आजमाया. 2008 में उनकी फिल्म 'रॉक ऑन' रिलीज हुई, जिसमें फरहान ने एक्टर के तौर पर डेब्यू किया और इस फिल्म में गाने भी गाए, उनकी एक्टिंग और सिंगिंग दोनों को ही खूब पसंद किया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जावेद अपनी बहन जोया अख्तर के काफी करीब हैं. जोया भी बॉलीवुड की मशहूर फिल्म डायरेक्टर हैं. जल्द उनकी फिल्म द आर्चीज रिलीज होने वाली हैं. इंस्टाग्राम पर अक्सर फरहान, जोया के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. फरहान ने फरवरी 2022 में मॉडल शिबानी दांडेकर से शादी की. इसके पहले उन्होंने साल 2017 में अपनी पहली पत्नी अधुना भबानी से तलाक ले लिया था.