मम्मी की गोद में जन्मदिन मनाती ये बच्ची है 90s की टॉप एक्ट्रेस, पहचानने में छुट जाएंगे आपके पसीने

अपने पसंदीदा सेलेब्रिटीज की कई सारी तस्वीरें आप देखते हैं, लेकिन आज हम आपको दिखाते हैं 90's की एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीर जिसे आप बिल्कुल भी नहीं पहचान पाएंगे.

मम्मी की गोद में जन्मदिन मनाती ये बच्ची है  90s की टॉप एक्ट्रेस,  पहचानने में छुट जाएंगे आपके पसीने

ये बच्ची है 90s की टॉप एक्ट्रेस

नई दिल्ली :

अपनी फेवरेट सिलेब्रिटीज की ग्लैमरस और ब्यूटीफुल तस्वीरें तो आप अमूमन देखते ही होंगे. लेकिन हम आपको दिखाते हैं आपके पसंदीदा सितारों की ऐसी तस्वीरें जिसमें उन्हें पहचान पाने में आपके भी पसीने छूट जाते हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको दिखाते हैं.'मस्त मस्त गर्ल' यानी कि बॉलीवुड की धांसू एक्ट्रेस रवीना टंडन के बचपन की ऐसी तस्वीर जिसमें एक्ट्रेस बेहद ही मासूम सी लग रही हैं और अपनी मां की गोद में बैठ कर अपना जन्मदिन मना रही हैं.

रवीना टंडन भले ही पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो हमेशा छाई रहती हैं. अपनी स्टनिंग और ग्लैमरस तस्वीरें को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले अपनी चाइल्डहुड तस्वीर भी शेयर की थीं, जिसमें रवीना अपनी मां की गोद में बैठी बर्थडे केक कट करती हुई नजर आ रही हैं.

साल 1991 में पत्थर के फूल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रवीना ने 90 के दौर में बेहद लोकप्रियता हासिल की और आज भी उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है.

48 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस बेहद ही फिट और ग्लैमरस है. वो अक्सर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. अब जरा इस तस्वीर में ही देख लीजिए जिसमें ऑफ व्हाइट कलर की स्टाइलिश सी ड्रेस पहने रवीना बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं.

रवीना टंडन ने साल 2004 में अनिल थडानी नाम के बिजनेसमैन से शादी की है, जिनसे उनकी एक बेटी राशा और बेटा रणबीर है. वहीं उन्होंने छाया और पूजा नाम की दो बेटियों को गोद भी लिया हुआ है. दो बच्चों के बाद भी रवीना काफी फिट और स्टाइलिश है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जरा इस तस्वीर पर नजर डालिए जिसमें पर्पल कलर की शिमर वाली ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने रवीना बेहद ही स्टनिंग लग रही है. यह तस्वीर उन्होंने क्रिसमस के मौके पर शेयर की थी. जिस पर उन्होंने बालों को कर्ल्स करके खुला छोड़ा हुआ और कानों में बड़े से इयररिंग्स डाले हुए हैं.