अरमान कोहली के साथ दिख रही यह एक्ट्रेस 90 में फैंस के दिलों पर करती थी राज,अब जी रही है ऐसी जिंदगी 

अरमान कोहली के साथ दिख रही इस एक्ट्रेस ने एक समय बॉलीवुड में  खूब नाम कमाया. इसने कई बड़े स्टार के साथ बतौर हीरोइन फिल्मों में काम किया और एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दी. हालांकि कुछ समय बाद यह फिल्मों से गायब हो गई. जीहां फोटो में दिख रही एक्ट्रेस हैं शिल्पा शिरोडकर.

अरमान कोहली के साथ दिख रही यह एक्ट्रेस 90 में फैंस के दिलों पर करती थी राज,अब जी रही है ऐसी जिंदगी 

कोहली के साथ दिख रही यह एक्ट्रेस 90 में फैंस के दिलों में करती थी राज

नई दिल्ली :

अरमान कोहली के साथ दिख रही इस एक्ट्रेस ने एक समय बॉलीवुड में  खूब नाम कमाया. इसने कई बड़े स्टार के साथ बतौर हीरोइन फिल्मों में काम किया और एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दी. हालांकि कुछ समय बाद यह फिल्मों से गायब हो गई. जीहां फोटो में दिख रही एक्ट्रेस हैं शिल्पा शिरोडकर. शिल्पा शिरोडकर ने नब्बे के दशक में कई फिल्मों में काम किया. लंबे समय तक वह फिल्मों से गायब रहीं और बाद में उन्होंने कमबैक किया. वह टीवी सीरियल में नजर आईं. 

20 नवंबर 1996 को जन्मीं शिल्पा शिरोडकर ने 20 साल की उम्र में बॉलीवुड डेब्यू किया. उनकी पहली फिल्म 1989 में आई 'भ्रष्टाचार' थी. उनकी मासूमियत और खूबसूरती का जादू फैंस पर खूब चला. उन्होंने गांव की गोरी से लेकर शहर की छोरी तक हर तरह के रोल किए. 

शिल्पा शिरोडकर को 1990 में आई फिल्म 'कृष्ण कन्हैया' से लोकप्रिय हुईं. बाद में वह अलावा वह आंखें, खुदा गवाह, गोपी किशन, मृत्युदंड जैसी फिल्मों में नजर आईं.उनकी आखिरी फिल्म 'गजगामिनी' की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शिरोडकर ने करियर के पीक पर इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और 15 साल के बाद 2013 में टीवी सीरियल 'एक मुट्ठी आसमान' से कमबैक किया. बता दें कि शिल्पा शिरोडकर ने साल 2000 में ब्रिटेन में रहने वाले बैंकर अपरेश रंजीत से शादी की और अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हो गईं.