ये है इंडिया का सबसे महंगा स्टार, एक फिल्म के लिए लेता है 250 करोड़

इस एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा वक्त गुजारा है. इनका नाम केवल साउथ ही नहीं हिंदी सिनेमा भी काफी बड़ा है.

ये है इंडिया का सबसे महंगा स्टार, एक फिल्म के लिए लेता है 250 करोड़

रजनीकांत को पहचाना आपने ?

नई दिल्ली:

तमिल मेगास्टार रजनीकांत ने 2023 में अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक दी है. रजनीकांत की आखिरी रिलीज जेलर ब्लॉकबस्टर बन गई. रजनीकांत फिलहाल दो बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं जिनमें 'थलाइवर 171' भी शामिल है. इसे लोकेश कनगराज डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म काफी चर्चा में है और ताजा खबर जिसने सभी को हैरान कर दिया है वह इस फिल्म के लिए रजनीकांत की फीस से जुड़ी है.

गौरतलब है कि 2018 में रिलीज हुई 2.0 के बाद रजनीकांत कोई बड़ी हिट देने में असफल रहे. पेट्टा, दरबार, या अन्नात्थे...ये सभी फिल्में एवरेज रहीं...लेकिन रजनीकांत ने 2023 में जेलर के साथ धमाकेदार वापसी की. ये फिल्म फिलहाल वर्ल्ड वाइड दूसरी सबसे बड़ी हिट तमिल फिल्म है.

दूसरी तरफ लोकेश कनगराज लियो की सफलता के बाद खुशी से झूम रहे हैं और उम्मीद है कि रजनीकांत और लोकेश की जोड़ी बॉक्स-ऑफिस पर कोई मैजिक क्रिएट करने वाली है. इन सभी रोमांचक खबरों के बीच Koimoi.com ने खुलासा किया है कि रजनीकांत 'थलाइवर 171' के लिए 260-280 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म मेकर्स ने रजनी को एक स्पेशल सेशन के लिए डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स ऑफर किए थे लेकिन सुपरस्टार ने ऑफर ठुकरा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर इन अफवाहों को सच माना जाए तो रजनीकांत भारत में ही नहीं बल्कि एशिया में भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर बन गए हैं. थलाइवर 171 को सन पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है जिसके मालिक अरबपति व्यवसायी कलानिधि मारन हैं. गौरतलब है कि सन पिक्चर्स ने रजनीकांत की जेलर को भी प्रोड्यूस किया था.