फोटो में दिख रही इन चारों बच्चियों के ग्लैमर के आगे फेल हैं बड़ी-बड़ी हीरोइनें, पहचाना नाम तो कहलाएंगे चैंपियन

वायरल हो रहे इस फोटो में चार बेहद प्यारी बच्चियां दिख रही हैं. ये बच्चियां अब बड़ी हो चुकी हैं और अब इनकी गिनती बॉलीवुड सबसे स्टाइलिश स्टारकिड में होती है. इनमें से तीन बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं तो वहीं इनमें से एक बिजनेस वुमन बन चुकी है. इनके लाखों करोड़ों फैंस हैं.

फोटो में दिख रही इन चारों बच्चियों के ग्लैमर के आगे फेल हैं बड़ी-बड़ी हीरोइनें, पहचाना नाम तो कहलाएंगे चैंपियन

फोटो में दिख रही इन चारों बच्चियों के ग्लैमर के आगे फेल हैं बड़ी-बड़ी हीरोइनें

नई दिल्ली :

Celeb Childhood Photo: वायरल हो रहे इस फोटो में चार बेहद प्यारी बच्चियां दिख रही हैं. ये बच्चियां अब बड़ी हो चुकी हैं और अब इनकी गिनती बॉलीवुड सबसे स्टाइलिश स्टारकिड में होती है. इनमें से तीन बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं तो वहीं इनमें से एक बिजनेस वुमन बन चुकी है. इनके लाखों करोड़ों फैंस हैं. ये चारों आपस में बेस्ट फ्रेंड्स हैं औऱ बड़ी होने के बाद भी इनकी दोस्ती वैसे ही है. अक्सर ये साथ समय बिताती हैं. इनमें से एक तो बॉलीवुड की बड़ी स्टार बन चुकी है, दूसरी बॉलीवुड के बादशाह की बेटी है और जल्द ही डेब्यू कर रही है. वहीं तीसरी एक्टर संजय कपूर की बेटी है, जबकि चौथी बॉलीवुड के शहंशाह की नातिन है.

lihbrg68

ये बड़ी होने के बाद काफी लाइम लाइट में रहती हैं. इनके लाखों हजारों फैंस हैं और स्टाइल और ग्लैमर के मामले में तो ये सबको पीछे छोड़ती है. लोग इन्हें पहचानने की कोशिश कर रहे हैं. कई लोग इनके बचपन की फोटो देख कर इन्हें पहचान जाते हैं तो कई अभी भी नहीं पहचान पाए हैं. अगर आप अब तक नहीं पहचान पाए हैं तो बता दें इस फोटो में संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे,  शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान और श्वेता नंदा की बेटी नव्या नवेली हैं.

अनन्या पांडे, सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा और शनाया कपूर बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चित बीएफएफ में से हैं. उनके बचपन की तस्वीर का एक कोलाज और बड़े होने के बाद की फोटो हाल ही में रेडिट पर शेयर किया गया था. इनके माता-पिता भी आपस में फ्रेंड्स हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे