विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 08, 2022

दिलचस्प, राजनीतिक और अनछुए मुद्दों पर बनीं हैं ये फिल्में, सभी को एक बार जरूर देखनी चाहिए

आने वाले समय में भी कुछ जबरदस्त पॉलिटिकल ड्रामा फिल्में दस्तक देने वाली हैं, जिन्हें लेकर खूब चर्चा हो रही है.

Read Time: 4 mins
दिलचस्प, राजनीतिक और अनछुए मुद्दों पर बनीं हैं ये फिल्में, सभी को एक बार जरूर देखनी चाहिए
द कश्मीर फाइल्स में अनुपम खेर
नई दिल्ली:

 देश के पांच राज्यों में चुनाव होने हैं और ऐसे में यहां पॉलिटिकल टेम्प्रेचर काफी हाई है. बात बॉलीवुड की करें तो यहां भी राजनीति जैसे गंभीर और दिलचस्प विषय पर कई सारी फिल्में बन चुकी हैं. आने वाले समय में भी कुछ जबरदस्त पॉलिटिकल ड्रामा फिल्में दस्तक देने वाली हैं, जिन्हें लेकर खूब चर्चा हो रही है. ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में यहां हम आपको बता रहे हैं. इन फिल्मों में कई सामाजिक मुद्दों को उठाया गया है. 

द कश्मीर फाइल्स 
विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर और पल्लवी जोशी लीड रोल में नजर आएंगे. जैसा कि नाम से लग रहा है. इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों की पीड़ा और संघर्ष की कहानी दिखाई जाएगी. इस फिल्म में कई सत्य घटनाओं का भी जिक्र है. फिल्म में साल 1990 के कश्मीरी पंडितों की स्थिति को दिखाया गया है.अनुपम खेर इस फिल्म में पुष्कर नाथ पंडित के रोल में दिखेंगे जो एक प्रोफेसर हैं और श्रीनगर में अपने बेटे- बहु और परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ रहते हैं. पहले ये फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के बढ़ते ग्राफ के कारण फिलहाल रिलीज को टाल दिया गया है.

अनेक 
अभिनेता आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म ‘अनेक' का पोस्टर देख फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित ये फिल्म मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में आयुष्मान खुराना का रोल उनका अब तक का सबसे चैलेंजिंग रोल माना जा रहा है. अनुभव सिन्हा ने आयुष्मान खुराना और फिल्म थप्पड़ के निर्माता भूषण कुमार के साथ मिलकर एक हार्ड हिटिंग सोशल पॉलिटिकल ड्रामा मूवी बनाई है. कहा जा रहा है कि ये फिल्म एक ऐसे गंभीर विषय को दिखाएगी जो अब तक अनछुआ रहा है. 

बच्चन पांडे
अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' का ट्रैलर भी काफी दमदार है. फिल्म में अक्षय एक गैंगस्टर का किरदार निभाते दिखने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय अवधी मिश्रित हिंदी बोलते नजर आएंगे, इसके लिए उन्होंने फिल्म के सेट पर ही ट्रेनिंग भी ली है. फिल्म में अक्षय कुमार उत्तर प्रदेश से जुड़े गैंगस्टर बच्चन पांडे का किरदार निभा रहे हैं. वहीं पत्रकार की भूमिका में एक्ट्रेस कृति सेनन अक्षय के अपोजिट नजर आएंगी. ये फिल्म मार्च में रिलीज होने जा रही है.

अटैक
जॉन अब्राहम की ये फिल्म एक्शन से भरपूर है. फिल्म की स्टोरी रेंजर ऑफिसर के मिशन पर बेस्ड है. इस फिल्म का टीजर निर्माताओं ने पिछले साल 15 दिसंबर को लॉन्च किया था. फिल्म इस साल जनवरी में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से अब अप्रैल में रिलीज की जाएगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Akshara Singh Song Mohini: अक्षरा सिंह, अंशुमन राजपूत के 'मोहिनी' गाने का टीजर आउट
दिलचस्प, राजनीतिक और अनछुए मुद्दों पर बनीं हैं ये फिल्में, सभी को एक बार जरूर देखनी चाहिए
पहली 100 करोड़ी फिल्म देने वाले इस बॉलीवुड सुपरस्टार को थी स्किन टोन से दिक्कत, शबाना आजमी ने किया को स्टार को लेकर खुलासा
Next Article
पहली 100 करोड़ी फिल्म देने वाले इस बॉलीवुड सुपरस्टार को थी स्किन टोन से दिक्कत, शबाना आजमी ने किया को स्टार को लेकर खुलासा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;