खुल गया पुष्पराज का राज, वीडियो में देखें 'पुष्पा' के लिए अल्लू अर्जुन ने कैसे किया ट्रांसफॉर्मेशन

अल्लू अर्जुन ने पुष्पा के लिए जबरदस्त मेहनत की है और इसका एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पुष्पराज के कैरेक्टर के लिए किस तरह तैयार हो रहे हैं.

खुल गया पुष्पराज का राज, वीडियो में देखें 'पुष्पा' के लिए अल्लू अर्जुन ने कैसे किया ट्रांसफॉर्मेशन

अल्लू अर्जुन यूं बने पुष्पा के पुष्पराज

नई दिल्ली :

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द राइज' रिलीज होने के एक महीने बाद भी दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता का स्वाद चख रही है. आधिकारिक तौर पर ब्लॉकबस्टर घोषित की गई फिल्म ने पहले ही 100 करोड़ रुपये (हिंदी वर्जन) से अधिक कमाई करके सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है. लेकिन, फिल्म में ऐसा क्या खास था? अल्लू अर्जुन और उनके कैरेक्टर पुष्पराज के बारे में ऐसा क्या था? सभी एकमत से इस बात से सहमत हैं कि यह अभिनेता का अब तक की सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस है और उनके अलावा कोई भी इस किरदार के साथ न्याय नहीं कर सकता था.

अल्लू अर्जुन अपने कैरेक्टर पुष्पराज में काफी कन्विंसिंग नजर आए, इसका कारण यह है कि उन्होंने इसके लिए बहुत मेहनत की है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे अल्लू अर्जुन ने एक परफेक्शनिस्ट होने के नाते, शारीरिक रूप से और तारकीय प्रोस्थेटिक्स और मेकअप की मदद से, खुद को ट्रांसफॉर्म किया था.

ट्रांसफॉर्मेशन के लिए, सुपरस्टार को इटेंस मेकअप और प्रोस्थेटिक सेशन से गुजरना पड़ा. अपनी आईब्रो और घुंघराले बालों से लेकर परफेक्ट स्किन कलर पाने तक, अभिनेता ने लुक में चार चांद लगा दिए. वीडियो में, हम अल्लू अर्जुन को अपनी मेकअप वैन में धैर्यपूर्वक बैठे हुए देख सकते हैं जहां कई मेकअप आर्टिस्ट उन पर काम कर रहे हैं जिसके बाद वह अपने करैक्टर के ट्रेडमार्क स्टाइल- 'झुकेगा नहीं साला' के स्टाइल साथ बाहर आते हैं.

अपने थिएट्रिकल रन का विस्तार करने और बॉक्स ऑफिस पर अद्भुत प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, फिल्म के हिंदी वर्जन ने अमेजन प्राइम वीडियो पर अपना ओटीटी डेब्यू किया था. कोई आश्चर्य नहीं है कि फिल्म ने अपने लॉन्च के बाद से ही डिजिटल दुनिया में धूम मचा दी है और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अधिक कमाई करके सभी को स्तब्ध कर दिया है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा और डीन पांडे का योगा टाइम, कैजुअल आउटफिट में आईं नजर