The Kerala Story Box Office Collection Day 7: 100 के क्लब में शामिल होने से कुछ दूर है द केरल स्टोरी, विवादों के बीच भी की ताबड़तोड़ कमाई

The Kerala Story Box Office Collection Day 7: द केरल स्टोरी की सात दिन की कमाई के बाद यह 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से केवल कुछ ही कदम दूर है.

The Kerala Story Box Office Collection Day 7: 100 के क्लब में शामिल होने से कुछ दूर है द केरल स्टोरी, विवादों के बीच भी की ताबड़तोड़ कमाई

The Kerala Story Box Office Collection Day 7: फिल्म कर रही है ताबड़तोड़ कमाई

नई दिल्ली:

The Kerala Story Box Office Collection Day 7: 'द केरल स्टोरी' ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है. इतना ही नहीं रिलीज के बाद भी जहां कई प्रदेशों ने फिल्म को टैक्स फ्री किया है तो वहीं कई लोगों ने रिलीज पर बैन लगा दिया है. हालांकि इसका फिल्म की कमाई पर पड़ता हुआ नहीं दिख रहा है. दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. इसका अंदाजा फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है, जो कि हर दिन बढ़ रहा है. इसी के चलते हम आपके लिए लेकर आए हैं द केरल स्टोरी के सातवें दिन की कमाई की जानकारी. इसे जानने के बाद आप भी कहेंगे कि यह तो 100 करोड़ के क्लब में जाने से कुछ ही दूर है. 

सचनिक के अनुसार, द केरल स्टोरी ने सातवें दिन भी 12 करोड़ की कमाई की है, जो कि छठे दिन के बराबर है. हालांकि अब पूरे हफ्ते की कमाई मिलाकर फिल्म ने 80.86 करोड़ कमा लिए हैं, जिसके चलते फिल्म बस 20 करोड़ दूर है,100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से. 

कमाई की बात करें तो पहले दिन 8.03 करोड़ की ओपनिंग करने के बाद फिल्म ने दूसरे दिन 11.22 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद तीसरे दिन 16.4 करोड़, चौथे दिन 10.07 करोड़ और पांचवे दिन 11.14 करोड़, छठे दिन 12 करोड़ की कमाई कर ली थी.

फिल्म की बात करें तो सुदिप्तो सेन द्वारा निर्देशित द केरल स्टोरी में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी लीड रोल में दिख रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर अमेरिकी सिंगर जेसन डेरुलो के पास से गुजरीं