'द ग्रेट खली' की आंखों से छलके आंसू, अपने फेवरेट रेसलर को इमोशनल होता देख फैंस भी हुए भावुक

सोशल मीडिया पर द ग्रेट खली का खासा एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हालांकि इन दिनों खली का एक ऐसा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे.

'द ग्रेट खली' की आंखों से छलके आंसू, अपने फेवरेट रेसलर को इमोशनल होता देख फैंस भी हुए भावुक

सोशल मीडिया पर खली के इमोशनल होते हुए का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) के दिग्गज और पूर्व चैंपियन ​​द ग्रेट खली रेसलिंग की दुनिया के बेताज बादशाह रहे हैं. द ग्रेट खली' एक ऐसे  रेसलर हैं जो WWE में अंडरटेकर, जॉन सीना, जैसे कई फाइटर्स को धूल चटा चुके हैं. आपको बता दें कि खली का असली नाम दलीप सिंह राणा है और वो हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के रहने वाले हैं. खली भारत के पहले ऐसे फाइटर हैं, जिन्होंने WWE में  ‘वर्ल्ड हैवीवेट' टाइटल अपने नाम किया है. सोशल मीडिया पर द ग्रेट खली का खासा एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हालांकि इन दिनों खली का एक ऐसा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे.

द ग्रेट खली की आंखों से छलके आंसू 

जो लोग ऐसा कहते हैं कि मेंस डोंट क्राय, यानी कि पुरुष कभी नहीं रोते उन्हें सोशल.मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो जरूर देखना चाहिए. लंबी कद काठी और बलशाली शरीर वाले द ग्रेट खली यानी रेसलिंग की दुनिया के बेताज बादशाह रहे पहलवान की आंखों से भी आंसू निकल सकता है. जी हां इन दिनों द ग्रेट खली यानी दलीप सिंह राणा का एक इमोशनल वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं कि आखिर खली इतने भावुक क्यों हो गए कि उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हमेशा की तरह खली अपने दबंग स्टाइल में मीडिया के सामने पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. खली हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन कर रहे होते हैं तभी पैपराजी की तरफ से उन्हें सवाल पूछा जाता है कि 'खली भाई आपके बर्थडे की प्रिपरेशन कैसी चल रही है'. ये सुनते ही खली इमोशनल हो गए और उनके आंसू छलक पड़े. अपने आंसू पोछते हुए खली मुड़कर वापस चले जाते हैं. सोशल मीडिया पर जो भी यह वीडियो देख रहा है यही पूछ रहा है कि बर्थडे को लेकर आखिर ऐसा क्या राज़ है जिसने खाली को भी रुला दिया.

फैंस बोले- शायद अपनी मां को मिस कर रहे हैं

सोशल मीडिया पर 'द ग्रेट खली' का यह इमोशनल होते हुए का वीडियो विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है' जिम के बाहर खली को रोते हुए देखा गया जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि उनके बर्थडे प्लान्स क्या हैं'. फैंस भी अपने फेवरेट रेसलर को इस तरह रोते देख समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर वह क्या वजह है जिसकी वजह से खली को रोने पर मजबूर कर दिया. एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा शायद वो अपनी मां को मिस कर रहे हैं. वहीं एक और ने लिखा कि, 'और लोग कहते हैं कि मेंस डोंट क्राय'. इतने सवाल पूछते हुए लिखा आखिर उनके बर्थडे को लेकर ऐसा क्या हो गया है.

  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com