मां की गोद में दिख रहा बच्चा आज है हैंडसम हंक, एक्ट्रेस से भी ज्यादा इनके साथ पसंद की जाती है अक्षय कुमार की जोड़ी, पहचाना क्या?

बॉलीवुड के एक मशहूर अभिनेता की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, जिनकी जोड़ी अक्षय कुमार के साथ हिट रही है.

मां की गोद में दिख रहा बच्चा आज है हैंडसम हंक, एक्ट्रेस से भी ज्यादा इनके साथ पसंद की जाती है अक्षय कुमार की जोड़ी, पहचाना क्या?

कौन है मां की गोद में दिख रहा ये बच्चा?

नई दिल्ली :

बॉलीवुड स्टार्स से जुड़ी छोटी से छोटी चीजें जानने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं. खासकर सोशल मीडिया के इस जमाने में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से जुड़ी बहुत सी अनसुनी और अनजानी बातें उनके फैंस के सामने आसानी से आ जाती हैं. बहुत से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की बचपन की फोटोज भी उनके फैंस को देखने के लिए आजकल मिलती रहती हैं. इसी क्रम में एक मशहूर बॉलीवुड अभिनेता की बचपन की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, जिसे देखकर उनके फैंस उन्हें पहचानने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया में जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें मां की गोद में एक बच्चा मुस्कुराता हुआ नजर आ रहा है. मां की नजर जहां बच्चे पर है, वही बच्चा किसी और को देख रहा है. इस तस्वीर में बच्चे के गले में एक लॉकेट भी लटका दिख रहा है. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है. इस तस्वीर को देखकर यदि आप भी अब तक इस मशहूर बॉलीवुड अभिनेता को नहीं पहचान पाए, तो चलिए हम आपको एक छोटा-सा हिंट देते हैं. बॉलीवुड के सुपरस्टार और खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार के साथ इनकी जोड़ी बेहद हिट रही है.

3a2sp6n

जी हां, यह तस्वीर किसी और की नहीं, बल्कि बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता जॉन अब्राहम की है, जिनकी अक्षय कुमार के साथ फिल्म गरम मसाला सुपरहिट रही थी. और भी कई फिल्मों में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की जोड़ी खूब जमी है. गरम मसाला के अलावा अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम हाउसफुल 2, देसी बॉयज, ढिशूम और हेरा फेरी 3 जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि जॉन अब्राहम भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर सकते हैं. उनकी फिल्मों तेहरान या तारिक में से कोई एक OTT पर रिलीज हो सकती है.

VIDEO:हुमा कुरैशी महारानी 2 के प्रमोशन में बिजी, खूबसूत अंदाज में क्लिक कराई फोटोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com