Thank God Box Office Collection Day 6: वीकेंड पर भी ठंडा रहा 'थैंक गॉड' का कलेक्शन, छठे दिन कमाए महज इतने करोड़

पांचवे दिन फिल्म की कमाई 4 करोड़ रुपए के आसपास रही थी. फिल्म रिलीज के छठे दिन कलेक्शन में कुछ खास उछाल देखने को नहीं मिला.

Thank God Box Office Collection Day 6: वीकेंड पर भी ठंडा रहा 'थैंक गॉड' का कलेक्शन, छठे दिन कमाए महज इतने करोड़

Thank God Box Office Collection Day 6

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड की रिलीज से पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है, लेकिन रिलीज होने के बाद से फिल्म की कमाई लगातार गिरती ही जा रही है. इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म रिलीज के दिन भी कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी थी. पिछले 5 दिनों में फिल्म की कमाई औसत रही है. भले ही थैंक गॉड कॉमेडी से भरी हुई फिल्म है, मगर फिर भी दर्शकों को यह ज्यादा पसंद नहीं आ रही है. अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह जैसे दिग्गज कलाकार भी फिल्म की ओर दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम दिख रहे हैं.

शुरूआती आंकड़ों की मानें तो अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड ने रिलीज के छठे दिन यानी कि रविवार को 4-4.30 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं पांचवे दिन फिल्म की कमाई 4 करोड़ रुपए के आसपास रही थी. यानी फिल्म रिलीज के छठे दिन कलेक्शन में कुछ खास उछाल देखने को नहीं मिला. 25 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म पहले पांच दिनों में लगभग 25.55 करोड़ का कारोबार कर चुकी है और अगर छठे दिन को भी मिला लें तो फिल्म का बिजनेस अब तक कुल 29.55-29.85 करोड़ के बीच रहा है.

इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म थैंक गॉड लगभग 70 करोड़ रुपये की लागत से बनी है. फिल्म में अजय देवगन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिकाओं में हैं. बता दें, फिल्म रिलीज से पहले विवादों के घेरे में भी आ गई थी. माना जा रहा है कि इस वजह से भी थैंक गॉड को बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में जबरदस्त नुकसान उठाना पड़ रहा है.

ये भी देखें:Deepika Padukone ने कैरी किया उनका कैजुअल लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com