इस सुपरस्टार की फिल्म हुई रिलीज तो फैन्स के कारण हुआ ट्रैफिक जाम, बीच सड़क किया कुछ ऐसा कि मच गया कोहराम

सोशल मीडिया पर फैंस का प्यार हाल ही में रिलीज हुई सुपरस्टार तलपती विजय की लियो को खूब मिल रहा है. लेकिन कुछ फैंस का क्रेज देखने लायक है.

इस सुपरस्टार की फिल्म हुई रिलीज तो फैन्स के कारण हुआ ट्रैफिक जाम, बीच सड़क किया कुछ ऐसा कि मच गया कोहराम

बीच सड़क में लियो रिलीज के मौके पर विजय तलपती के फैंस ने फोड़े नारियल

नई दिल्ली:

तलपती विजय की फैन फॉलोइंग किसी हॉलीवुड सुपरस्टार से कम नहीं है. इस बात का अंदाजा सोशल मीडिया पर फैंस के सपोर्ट से लगाया जा सकता है, जो कि विजय की 19 अक्टूबर को रिलीज हुई लियो को देखकर लगाया जा सकता है. ट्रेलर रिलीज से लेकर गाने तक को फैंस का खूब प्यार मिला है. जहां बीते दिनों एक वीडियो देखने को मिला था, जिसमें लियो का ट्रेलर देखने के बाद तलपती फैंस थियेटर की कुर्सियों को तोड़ते हुए दिखे थे. वहीं अब एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें लोगों ने ट्रैफिक जाम कर दिया है. इस वीडियो पर लोगों का खूब रिएक्शन देखने को मिल रहा है. 

स्पार्क मीडिया के ट्विटर यानी एक्स पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें कुछ लोग सिनेमाघरों के बाहर रोड़ पर नारियल फोड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इसके कारण ट्रैफिक जाम होता हुआ नजर आ रहा है. जबकि पुलिस वाले पास में ही खड़े दिख रहे हैं. इस वीडियो के साथ लिखा गया है कि कोयमबट्टूर में लियो के रिलीज के मौके पर. ट्रैफिक रुग गया है क्योंकि विजय फैंस ने ढेर सारे नारियल बीच सड़क पर फोड़ दिए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है. जबकि फैंस ने खूब सपोर्ट किया है. गौरतलब है कि तलपती विजय की लियो 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसने पहले ही दिन भारत में 68 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग की है. जबकि दुनियाभर में यह कलेक्शन 100 करोड़ पार हो चुका है. इस फिल्म में विजय के अलावा तृषा कृष्णन और संजय दत्त अहम रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं इसके अलावा साउथ की भगवंत केसरी और घोस्ट रिलीज हुई है, जिसे भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है.