Thala Ajith ने की सड़क किनारे इडली बेचने वाले की मदद, बच्चों की पढ़ाई के लिए एक्टर ने दान किए 1 लाख रुपये

तला अजित (Thala Ajith) ने हैदराबाद में सड़क के किनारे इडली बेचने वाले को उसके बच्चे की पढ़ाई में मदद के लिए एक लाख रुपये दान किए हैं. इस बात की जानकारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला ने दी है.

Thala Ajith ने की सड़क किनारे इडली बेचने वाले की मदद, बच्चों की पढ़ाई के लिए एक्टर ने दान किए 1 लाख रुपये

तला अजित (Thala Ajith) ने की इडली बेचने वाले की मदद

खास बातें

  • तला अजित ने इडली बेचने वाले की करी मदद
  • इडली बेचने को दान किये एक लाख रुपये
  • रमेश बाला ने किया तला अजित को लेकर ट्वीट
नई दिल्‍ली:

साउथ के सुपरस्टार तला अजित (Thala Ajith) ने अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अपनी एक्टिंग के बल पर साउथ के सिनेमा में नाम कमाने के साथ-साथ उन्होंने कई अवॉर्ड्स भी जीते हैं. लेकिन फिल्मों से इतर तला अजित अब अपनी दरियादिली से लोगों का दिल जीतते नजर आ रहे हैं. दरअसल, हाल ही में तला अजित ने हैदराबाद में सड़क के किनारे इडली बेचने वाले को उसके बच्चे की पढ़ाई में मदद के लिए एक लाख रुपये दान किए हैं. इस बात की जानकारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला ने दी है. 


रमेश बाला (Ramesh Bala) ने बताया कि तला अजित (Thala Ajith) ने इडली बेचने वाले को उसके बच्चों की पढ़ाई के लिए मदद की. रमेश बाला ने ट्वीट में लिखा, "सुना है तला अजित ने हैदराबाद में सड़क किनारे इडली बेचने वाले को उसकी बच्चों की पढ़ाई के लिए एक लाख रुपये दान दिये हैं. कुछ रातों को वह शूटिंग के बाद उसके स्टॉल पर भी जाया करते थे." रमेश बाला का अजित को लेकर यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. रमेश बाला क ट्वीट पर फैंस भी जमकर थाला अजित की तारीफें कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अजित (Ajith) का जन्म 1 मई, 1971 को हुआ था. उन्होंने तमिल सिनेमा में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अजित अभी तक 50 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. अपनी एक्टिंग के बल पर उन्होंने विजय अवॉर्ड्स, तीन सिनेमा एक्सप्रेस अवॉर्ड्स, फिल्मफेयर अवॉर्ड्स साउथ और तमिलनाडू स्टेट फिल्म अवॉर्ड हासिल किये हैं. एक एक्टर से इतर तला अजित मोटर कार रेसर भी हैं, उन्होंने एमआरएप रेसिंग सीरीज 2010 में हिस्सा भी लिया था. फिल्मी दुनिया में उन्होंने अपनी पहचान रोमांटिक हीरो के तौर पर बनाई है.