विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 06, 2021

Tamil Nadu Election 2021: वोट डालने पहुंचे सुपरस्टार, कोई आया साइकिल पर तो कोई फैमिली के साथ

Tamil Nadu Election 2021: तमिलनाडू में हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग शुरू हो चुकी है, जिसके लिए तला अजित (Thala Ajith), रजनीकांत, कमल हासन, तलपति विजय और कई कलाकार वोट डालने पहुंचे.

Tamil Nadu Election 2021: वोट डालने पहुंचे सुपरस्टार, कोई आया साइकिल पर तो कोई फैमिली के साथ
तमिलनाडू (Tamil Nadu Election 2021) में वोट डालने पहुंचे कलाकार
नई दिल्ली:

तमिलनाडु (Tamil Nadu Election 2021) में 234 विधानसभा सीटों पर चुनाव हो रहा है, जिसके लिए वोटिंग भी सुबह 7 बजे से शुरू हो गई है. आम लोगों के साथ-साथ तमिल के सुपरस्टार तला अजित, रजनीकांत और सूर्या जैसे कई कलाकार वोट डालने के लिए पहुंचे. कलाकारों से जुड़ी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वहीं, सुपरस्टार तला अजित (Thala Ajith) के एक वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि जैसे ही वह अपनी पत्नी के साथ वोट डालने के लिए पहुंचे, लोगों ने वहां उन्हें चारों और से घेर लिया. कोरोना वायरस के बीच भी थाला अजीत फोटोग्राफर और फैंस से घिरे हुए दिखाई दिए.

तला अजित (Thala Ajith) से जुड़े वीडियो को उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ में एंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके इस वीडियो और फोटो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. तला अजित के अलावा रजनीकांत (Rajinikanth) भी वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ पर पहुंचे. उनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह पोलिंग बूथ के बाहर नजर आ रहे हैं. उनके अलावा तलपति विजय (Thalapathy Vijay), कमल हासन, श्रूति हासन, सूर्या और कार्ति भी वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ के बाहर मौजूद नजर आए. वहीं, दूसरी और एक्टर विजय भी वोट डालने के लिए साइकिल चलाकर पोलिंग बूथ पर पहुंचे.

बता दें कि तमिलनाडु (Tamil Nadu Assembly Election 2021) में कुल 234 विधानसभा सीटों पर चुनाव हो रहा है. मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी, उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेलवम, द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (द्रमुक) के अध्यक्ष एम के स्टालिन, अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम (एएमएमके) संस्थापक टीटीवी दिनाकरण और मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) प्रमुख कमल हासन सहित कुल 3,998 उम्मीदवार राज्य विधानसभा के चुनाव में अपनी राजनीतिक किस्मत आजमा रहे हैं. सत्तारूढ़ पार्टी AIADMK यहां 191 सीटों पर खुद चुनाव लड़ रही है. उसके गठबंधन साथियों में PMK को 23 और बीजेपी को महज 20 सीटें मिली हैं. पीएम मोदी ने यहां कई बार रैलियां की हैं. DMK 188 सीटों पर लड़ रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गोविंदा ने चढ़ती जवानी गाने पर अरुणा ईरानी के साथ किया डांस, देखकर समझ जाएंगे यूं ही हीरो नंबर वन नहीं हैं वो
Tamil Nadu Election 2021: वोट डालने पहुंचे सुपरस्टार, कोई आया साइकिल पर तो कोई फैमिली के साथ
अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा की नई फोटो वायरल, मिस्ट्री मैन की दिखी झलक
Next Article
अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा की नई फोटो वायरल, मिस्ट्री मैन की दिखी झलक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;