तमिल सुपरस्टार अजित कुमार के फैन ने की खुदकुशी, इंटरनेट पर खूब आ रहे रिएक्शन...

तमिल सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith Kumar) के एक फैन ने खुदकुशी कर ली है. हालांकि, इसकी वजह सामने नहीं आई है कि उनके फैन (Ajith Kumar Fan Suicide) यह कदम क्यों उठाया.

तमिल सुपरस्टार अजित कुमार के फैन ने की खुदकुशी, इंटरनेट पर खूब आ रहे रिएक्शन...

जित कुमार (Ajith Kumar) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

'विश्वासम', 'वेदालम' और 'वीरम' जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले तमिल सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith Kumar) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग किसी को भी हैरान कर सकती है. हालांकि कई बार ऐसा भी देखने में आता है कि अपने चहेते सुपरस्टार की दीवानगी में फैन्स सारी हदें पार कर लेते हैं. ऐसी ही घटना फिर सामने आई है, जिसने इंडस्ट्री को चौंका कर रख दिया है. खबर है कि तमिल सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith Kumar) के एक हार्डकोर फैन ने खुदकुशी कर ली है. अजित कुमार (Ajith Kumar Fan Suicide) के इस फैन की खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

तमिल सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith Kumar) के फैन क्लब से इस संबंध में ट्विटर पर खूब पोस्ट किए जा रहे हैं. एक ट्वीट में लिखा गया है: "आज हमने एक अच्छे शख्स और बेहतरीन फैन को खो दिया. आसपास रहने वाले लोगों से अनुरोध है कि उसके परिवार और उनकी जरूरतों का ख्याल रखें. कृपया उनकी मदद करें. उनके परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदना और प्रार्थना है." अजित कुमार के इस फैन का नाम प्रकाश बताया जा रहा है. इस खबर पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चल सका है कि फैन ने यह कदम क्यों उठाया.

तमिल सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith Kumar) के फैन क्लब से उनके फैन की फोटो भी शेयर की गई है. फोटो में देखा जा सकता है कि फैन ने अपनी शरीर पर एक्टर के नाम खूब सारे टैटू बनवा रखे हैं.  बता दें कि अजित कुमार को थाला (Thala) के नाम से भी पहचाना जाता है. अजित कुमार ने 1990 में तमिल फिल्म 'एन वीजु एन कानावर' के साथ साउथ सिनेमा में करियर का आगाज किया था. तमिल सुपरस्टार अजित कुमार को सिंगर एस.पी. बालासुब्रमण्यम ने तमिल फिल्में में इंट्रोड्यूस करवाया था. अजित 50 फिल्मों में काम कर चुके हैं. अजित ने 1993 में 'अमरावती' फिल्म में पहली बार लीड रोल किया था. वेदालम , आरमबम, वीरम और येन्नई अरिंधाल और विवेगम उनकी सुपरहिट फिल्में हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 1860-2662-345 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)