'तनतिरम' का ट्रेलर देखा तो पीछे छूट जाएंगे जवान, जेलर और पुष्पा, बार-बार वीडियो देखने पर हो जाएंगे मजबूर

जेलर, पुष्पा, विरुपक्ष और केजीएफ से कई फिल्में आईं और छा गईं. अब एक रहस्य रोमांच और हॉरर का भरपूर छौंक समेटे फिल्म रिलीज होने को तैयार है. तनतिरम का ट्रेलर उड़ा देगा होश.

'तनतिरम' का ट्रेलर देखा तो पीछे छूट जाएंगे जवान, जेलर और पुष्पा, बार-बार वीडियो देखने पर हो जाएंगे मजबूर

Tantiram Trailer: हॉरर थ्रिलर फिल्म तनतिरम का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • Tantiram Trailer: तनतिरम का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • Tantiram Trailer: हॉरर फिल्म है तनतिराम
  • 22 सितंबर को रिलीज हो रही है तनतिरम
नई दिल्ली:

Tantiram Trailer: साउथ सिनेमा की फिल्मों के इन दिनों क्या कहने. साउथ सिनेमा के डायरेक्टर की जवान धूम मचा रही है. जेलर बनाई जो 600 करोड़ पार कर गई और फिर पुष्पा के तो कहने ही क्या. कुछ दिन पहले 'कत्तानार' की पहली झलक रिलीज हुई थी जिसने धूम मचा दी थी. अब साउथ की एक और फिल्म के ऑफिशल ट्रेलर ने भी दिल दहलाने का काम किया है. इस ट्रेलर को देखकर समझा जा सकता है कि इसमें रहस्य और रोमांच का जबरदस्त छौंक लगने वाला है और दर्शकों को भरपूर मजा आने वाला है. यही नहीं इस फिल्म की कोई बड़ी स्टारकास्ट भी नहीं ह और बजट भी बहुत ही सीमित है. यही नहीं, इस ट्रेलर पर लोगों के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं और इसे जमकर पसंद किया जा रहा है.

आइए इतना सस्पेंस क्रिएट करने के बाद हम आपको इस फिल्म के नाम से रू-ब-रू कराते हैं. इस फिल्म का नाम है 'तनतिरम चैप्टर 1: टेल्स ऑफ शिवाकसी.'  तनतिरम हॉरर फिल्म है जिसकी कहानी एक परिवार के इर्द-गिर्द बुनी गई है. कहानी एक भटकती आत्मा की है जो एक विवाहित जोड़े की जिंदगी में तूफान ला देती है. ट्रेलर को देखकर समझा सकता है कि फिल्म को देखकर भरपूर मजा आने वाला है. वैसे भी यह फिल्म हॉरर और साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म प्रेमियों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'तनतिरम: टेल्स ऑफ शिवाकसी चैप्टर 2' को मुथालय मेहर दीपक ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में श्रीकांत गुर्रम, प्रियंका शर्मा और अविनाश येलंदूर नजर आएंगे. फिल्म को 22 सितंबर को पैन इंडिया रिलीज किए जाने की तैयारी है. यह तेलुगू फिल्म है और फैन्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.