तनिष्क रेड्डी की आने वाली मूवी हुई लॉन्च, प्यार, एक्शन और इमोशन से भरी होगी फिल्म

तनिष्क रेड्डी और अंकिता साहू की एक फिल्म आने वाली है, जिसे आधिकारिक तौर पर रामनायडू स्टूडियोज में लॉन्च कर दिया गया है. इसके लिए एक पूजा का आयोजन किया गया.

तनिष्क रेड्डी की आने वाली मूवी हुई लॉन्च, प्यार, एक्शन और इमोशन से भरी होगी फिल्म

तनिष्क रेड्डी की आने वाली मूवी हुई लॉन्च

नई दिल्ली :

तनिष्क रेड्डी (Tanishq Reddy) और अंकिता साहू (Ankita Sahu) की एक फिल्म आने वाली है, जिसे आधिकारिक तौर पर रामनायडू स्टूडियोज (Ramanaidu Studios) में लॉन्च कर दिया गया है. इसके लिए एक पूजा का आयोजन किया गया. समारोह में फिल्म के प्रोड्यूसर वेंकट यादव चीफ गेस्ट के तौर पर मौजूद थे. फिल्म की कहानी एक गांव पर आधारित होगी. फिल्म का निर्देशन माधव मूर्ति कर रहे हैं. माधव मूर्ति जर्सी और मल्ली रावा जैसी फिल्मों में एसोसिएट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके हैं. फिल्म का नाम अब तक तय नहीं हुआ है. ऋचा भटनागर और विजया लक्ष्मी मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

अक्टूबर में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग 

तनिष्क रेड्डी और अंकिता साहू (Tanishq Reddy Ankita Sahu New Movie) की फिल्म की नियमित शूटिंग अक्टूबर के अंतिम सप्ताह में शुरू होगी. निर्माताओं की योजना फिल्म को अगले साल फरवरी में रिलीज करने की है. इस अवसर पर तनिष्क रेड्डी ने फिल्म में उन्हें मुख्य भूमिका ऑफर करने के लिए निर्माताओं का धन्यवाद किया. फिल्म के निर्देशक माधव ने कहा कि उनके लिए यह एक बड़ा अवसर है. फिल्म का डायरेक्टर बनना उनके लिए एक सपने के साकार होने जैसा है. गांव पर आधारित इस फिल्म में प्यार, इमोशन और एक्शन तीनों ही देखने के लिए मिलेंगे.

आरआर ध्रुवन फिल्म में संगीत दे रहे हैं, जबकि सतीश मुठ्यला इस फिल्म के सिनेमैटोग्राफर हैं. फिल्म के निर्देशक माधव का कहना है कि फिल्म के हीरो तनिष्क को वे कई वर्षों से जानते हैं. इस फिल्म के जरिए उन्हें अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com