तमन्ना भाटिया को देख कैमरे की सेटिंग चेंज करने लगा फोटोग्राफर, कहा- आप इतने फेयर हो कि...देखें Video

तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. फिल्म ‘बाहुबली’ में काम करने के बाद तमन्ना भाटिया की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई है.

तमन्ना भाटिया को देख कैमरे की सेटिंग चेंज करने लगा फोटोग्राफर, कहा- आप इतने फेयर हो कि...देखें Video

तमन्ना भाटिया का वीडियो वायरल

खास बातें

  • वायरल हुआ तमन्ना भाटिया का वीडियो
  • मां के साथ एयरपोर्ट पर आईं नजर
  • साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं तमन्ना
नई दिल्ली :

तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. फिल्म ‘बाहुबली' में काम करने के बाद तमन्ना भाटिया की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई है. तमन्ना के बारे में नए-नए अपडेट्स जानने के लिए उनके फैन्स बेकरार रहते हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस का एयरपोर्ट से निकलते हुए एक वीडियो सामने आया है, जो कि अब वायरल होने लगा है. इस वीडियो में तमन्ना अपनी मां के साथ दिखाई दे रही हैं. वीडियो को वूंपला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.  

वीडियो में देखा जा सकता है कि तमन्ना अपनी मां के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकल रही हैं. तभी फोटोग्राफर उनसे कहते हैं, ‘मैम पूरा सेटिंग चेंज करना पड़ता है आपके लिए...इतने फेयर हो ना'. फोटोग्राफर के यह कहते ही एक्ट्रेस हंस पड़ती हैं. तमन्ना का यह वीडियो उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘वाकई तमन्ना सच में बहुत गोरी है'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘वाह...क्या तारीफ की है'. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें तमन्ना भाटिया के फिल्मी करियर की तो वे बॉलीवुड की कुछ फिल्मों जैसे हिम्मतवाला और एंटरटेनमेंट में नजर आई हैं. तमन्ना बॉलीवुड के नामी हीरो के साथ काम कर चुकी हैं, इसके बावजूद यहां ज्यादा सफल नहीं हो पाईं. वहीं साउथ इंडस्ट्री में तमन्ना का नाम टॉप की अभिनेत्रियों में लिया जाता है. वे वहां की कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं.