मम्मी से नाराज हुए तैमूर अली खान, यूं करीना कपूर का हाथ छोड़ लगे घर वापस जाने, देखें VIDEO

छोटे बच्चे जब रूठ जाते हैं तो उन्हें मनाना बेहद मुश्किल हो जाता है. इसी मुश्किल से हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान जूझती हुईं नज़र आईं. वीडियो पर करीना और उनके बेटे तैमूर अली खान का ऐसा ही क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है.

मम्मी से नाराज हुए तैमूर अली खान, यूं करीना कपूर का हाथ छोड़ लगे घर वापस जाने, देखें VIDEO

करीना कपूर से नाराज हुए तैमूर अली खान

नई दिल्ली:

तैमूर अली खान और जेह अली खान बी-टाउन के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर खान के ये दोनों लाड़ले फैंस के भी फेवरेट हैं. करीना अक्सर अपने बच्चों के साथ एडोरेबल तस्वीरें और अपनी प्यार भरी फीलिंग्स सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती हैं. इंटरनेट पर करीना और तैमूर की अलग ही बॉन्डिंग देखने को मिलती है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तैमूर अपनी प्यारी मम्मा से थोड़ा नाराज नजर आ रहे हैं. चलिए जानते हैं आखिर क्या है नाराजगी की वजह. 

 जब करीना से नाराज हुए तैमूर

छोटे बच्चे जब रूठ जाते हैं तो उन्हें मनाना बेहद मुश्किल हो जाता है. इसी मुश्किल से हाल ही में बॉलीवुड की वन ऑफ़ द मोस्ट ब्यूटीफुल एंड टैलेंटेड एक्ट्रेस करीना कपूर खान जूझती हुईं नज़र आईं. वीडियो पर करीना और उनके बेटे तैमूर अली खान का ऐसा ही क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में करीना गाड़ी से उतरकर तैमूर का हाथ पकड़े हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में  हाथ पकड़ कर मम्मा के साथ तैमूर मेकअप वैन की तरफ बढ़ते हैं लेकिन थोड़ा आगे जाते ही उनका हाथ छोड़कर वापस अपनी नैनी के पास आ जाते हैं. वीडियो में तैमूर के बॉडी लैंग्वेज देखकर साफ नजर आ रहा है कि वो किसी बात से अपनी मम्मा करीना से नाराज हैं.  करीना के लाख समझाने और मनाने के बावजूद उनके लाडले बेटे तैमूर उनकी बात नहीं मानते और अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं.

 रूठे रब को मनाना आसान है, रूठे बेटे को मनाना मुश्किल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिचुएशन के हिसाब से वीडियो के बैकग्राउंड में गाना भी बिल्कुल परफेक्ट लगा है. दरअसल विरल भयानी के इंस्टा अकाउंट से शेयर किये गए इस वीडियो के बैकग्राउंड में गाना बजता हुआ सुनाई दे रहा है, 'रूठे रब को मनाना आसान है, रूठे यार को मनाना मुश्किल'. काफी देर मनाने के बावजूद रूठे हुए तैमूर नहीं मानते और अपनी नैनी के पास रुक जाते हैं और वीडियो में करीना को अकेले मेकअप वैन में जाना पड़ता है.  करीना के लुक की बात करें तो व्हाइट कलर लूज़ टॉप  और ब्लू डेनिम के साथ ब्लैक गॉगल में हमेशा की तरह करीना बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. वहीं तैमूर व्हाइट एंड ऑरेंज स्ट्राइप्ड टीशर्ट और शॉट्स पहने हुए दिखाई दे रहे हैं.