तबु की 'खुफिया' का फर्स्ट लुक रिलीज, स्पाई थ्रिलर में दिखेगा कुछ हटकर अंदाज

Khufiya First Look: नेटफ्लिक्स ने विशाल भारद्वाज द्वारा लिखित और निर्देशित अपने आगामी स्पाई ड्रामा 'खुफिया' के पहले लुक को रिलीज कर दिया है.

तबु की 'खुफिया' का फर्स्ट लुक रिलीज, स्पाई थ्रिलर में दिखेगा कुछ हटकर अंदाज

खुफिया का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

नेटफ्लिक्स ने विशाल भारद्वाज द्वारा लिखित और निर्देशित अपने आगामी स्पाई ड्रामा 'खुफिया' के पहले लुक को रिलीज कर दिया है. फर्स्ट लुक वीडियो में फिल्म के दृश्यों का एक विशेष असेंबल दिखाया गया है- जिसमें तीव्र, मनोरंजक पात्रों की पहली झलक दी गई है. रॉ की काउंटर एस्पियनेज यूनिट के पूर्व चीफ अमर भूषण द्वारा लिखे गए उपन्यास 'एस्केप टू नोव्हेयर' पर आधारित, खुफिया आपको एक रॉ ऑपरेटिव कृष्णा मेहरा की यात्रा पर ले जाती है, जिसे एक बहुत ही महत्वपूर्ण मिशन सौंपा जाता है.

'खुफिया' के लेखक, निर्देशक और निर्माता विशाल भारद्वाज ने बताया, 'ऐसी फिल्मों पर काम करना जो लोगों, पात्रों, संघर्षों और रिश्तों को तलाशती हैं, मुझे वास्तव में पसंद है. खुफिया मेरे लिए विशेष प्रोजेक्ट है. पूरी टीम ने एक सस्पेंसफुल स्लो बर्निंग थ्रिलर बनाने के लिए बहुत मेहनत की है और नेटफ्लिक्स के साथ हम फिल्म को विश्व स्तर पर दर्शकों के सामने पेश करने के लिए रोमांचित हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'खुफिया' पर तब्बू ने कहा, 'एक एक्टर के रूप में, मैं हमेशा से विभिन्न कहानियों का हिस्सा बनना चाहती थी. नेटफ्लिक्स के खुफिया में मैं जिस किरदार को निभा रही हूं, उसके साथ, मैं एक बहुत ही अलग कहानी का पता लगाने के लिए बेहद भाग्यशाली रही हूं. वीबी (विशाल भारद्वाज) के साथ काम करना हमेशा एक खुशी और बहुत ही फायदेमंद अनुभव होता है.' 'खुफिया' विशाल भारद्वाज द्वारा लिखित, निर्देशित और निर्मित है और इसमें तब्बू, अली फजल, आशीष विद्यार्थी और वामिका गब्बी लीड रोल में हैं.