Tabu: बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस हैं 2022 की असली सुपरस्टार, 'भूलभुलैया 2' के बाद अब 'दृश्यम 2' भी हई सुपरहिट

Tabu: तबु ने दिखाया दिया है कि अच्छी अदाकारी का कोई विकल्प नहीं. इसी की वजह से तो 2022 में सिनेमाघरों में छाई रही हैं.

Tabu: बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस हैं 2022 की असली सुपरस्टार, 'भूलभुलैया 2' के बाद अब 'दृश्यम 2' भी हई सुपरहिट

Tabu: तबु ने अपनी एक्टिंग से जीता दिल

नई दिल्ली :

साल 2022 बॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं गुजर रहा, कई बड़ी बजट की और बड़े स्टार्स की फिल्में भी उम्मीद के मुताबिक कारोबार नहीं कर पाई हैं, बड़े स्टार्स की फेलियर ने इंडस्ट्री को बड़ा झटका भी दिया है, लेकिन इस बीच एक दिग्गज अदाकारा ने वापसी कर जमकर सुर्खियां बटोरी हैं और बेहतरीन अदाकारी के दम पर उनकी फिल्में अच्छा कारोबार भी कर रही हैं. हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस तबु की. तबु ने इस साल एक नहीं बल्कि दो हिट फिल्में दी हैं. इस तरह वह 2022 की सबसे कामयाब कलाकार रही हैं. 

इस साल मई में तबु की फिल्म 'भूल भुलैया 2' रिलीज हुई. फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी भी लीड रोल में थे, फिल्म में कार्तिक आर्यन के कॉमेडी टाइमिंग के साथ ही तबु की बेहतरीन अदाकारी की भी खूब तारीफ हुई. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में मंजुलिका का किरदार निभा कर तबु ने दर्शकों को चौंका दिया और दमदार एक्टिंग से एक बार फिर साबित किया कि उनका समय अभी गया नहीं है. इस फिल्म ने सिर्फ भारत में ही 180 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाने की, फिल्म को साल 2022 की सबसे सफल फिल्मों में गिना जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अजय देवगन और तबु की फिल्म 'दृश्यम 2' 18 नवंबर को रिलीज हुई और पहले ही हफ्ते में ताबड़तोड़ कमाई कर ही है. इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म से पहले ही हफ्ते में 100 करोड़ के पार कमाई की उम्मीद की जा रही है. ऐसे में 'दृश्यम 2' भी इस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों के लिस्ट में शुमार होती दिख रही है. तबु की एक्टिंग का जौहर हम माचिस, विरासत, मकबूल, हैदर, अंधाधुन जैसी फिल्मों में देख चुके हैं. तब्बू को हिंदी फिल्म जगत की संजीदा अभिनेत्रियों में गिना जाता है और वह इस साल की सबसे सफल स्टार बन कर उभरीं हैं. अब उन्हें भोला में भी देखा जा सकेगा.