Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: गुस्से में सोढ़ी ने बालकनी से लगाई छलांग

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 12 सालों से दर्शकों को खूब मनोरंजन कर रही है. शो के सभी किरदार फैंस के दिलों पर राज करते हैं.

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: गुस्से में सोढ़ी ने बालकनी से लगाई छलांग

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah सोढ़ी ने बालकनी से लगाई छलांग

नई दिल्ली:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 12 सालों से दर्शकों को खूब मनोरंजन कर रही है. शो के सभी किरदार फैंस के दिलों पर राज करते हैं. लेकिन आने वाले एपिसोड में आप कॉमेडी के साथ एक्शन भी देखने को मिलेगा. दरअसल बात यह है कि भिडे ने सभी गोकुलधाम में रहने वाले लोगों को अपने बालकनी में बुलाया. सभी लोग अपने बालकनी में आ गए और हर कोई जेठालाल का इंतजार करने लगा. लेकिन जेठालाल हमेशा की तरह इस बार भी लेट हो गए.  भिडे गोकुलधाम के निवासियों से बात करता है तभी विक्रेताओं में से एक भिडे को भुगतान न करने के परिणामों के बारे में धमकी देता है तभी सोढ़ी भिडे को बचाने के लिए गुस्से में बालकनी से छलांग लगा देता है. 


'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वेंडर सभी अपनी सेवाओं का भुगतान करने के लिए भिड़े से मिलने आए हैं. भिडे भुगतान करने की स्थिती में नहीं है इसलिए सोसाइटी के परिसर में सभी को इकट्ठा होने के लिए कहते हैं. फिर वह गोकुलधाम निवासियों को पूरे मामले के बारे में सूचित करने के लिए और जेठालाल को वेंडर को भुगतान करने के लिए कहता है साथ ही तपू की विफलता की जिम्मेदारी लेने के लिए कहता है.  विक्रेता के कमेंट के कारण सोढ़ी को गुस्सा आता है और वह बालकनी से कूद जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


क्या सोढ़ी सुरक्षित रूप से उतरता है या वह अपनी हड्डियों को तोड़ता है? अगर वह घायल हो जाता है तो सभी क्या करेंगे? वहीं जेठालाल आराम से सो रहे हैं. गोकुलधाम सोसाइटी में काफी कुछ हलचल होने वाला है लेकिन दर्शकों को चिंता करने की जरूरत नहीं इस समस्या का समाधान भी हो जाएगा. नील फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे केवल SAB टीवी पर देखें.