विज्ञापन
This Article is From Jun 08, 2019

सेट पर फुरसत मिलते ही लूडो खेलने लगी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, Video हुआ वायरल

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) 'गेम ओवर' के ही सेट पर लूडो खेलते दिखाई दे रही हैं.

सेट पर फुरसत मिलते ही लूडो खेलने लगी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, Video हुआ वायरल
तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में 'मुल्क', 'पिंक', 'बदला' और 'जुड़वा-2' जैसी शानदार फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गेम ओवर' (Game Over) की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म 'मुल्क' और 'पिंक' में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की एक्टिंग को काफी सराहा गया है. इसके साथ ही तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने हाल ही में आई फिल्म 'बदला' में भी काफी अच्छा किरदार निभाया था.  'गेम ओवर' (Game Over) की शूटिंग में बिजी तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)  की एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) 'गेम ओवर' के ही सेट पर लूडो खेलते दिखाई दे रही हैं. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म  'गेम ओवर' (Game Over) दुनियाभर में 14 जून को रिलीज होगी. 

कार्तिक आर्यन की फोटो देख खुद को नहीं रोक पाईं बॉलीवुड एक्ट्रेस, कमेंट में कह बैठी दिल की बात

फिल्म  'गेम ओवर' (Game Over) की तैयारियों में बिजी बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) व्हील चेयर पर बैठकर सेट पर मौजूद अन्य लोगों के साथ लूडो खेल रही हैं. अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) ने लिखा 'रात की शूटिंग, चेहरे पर खरोचें, टूटी हुई टांगें, भूख भी नहीं लग रही है और चैन्नई की गर्मी, लेकिन यह 'लूडो' ही है जो हमें मजे दिला रहा है.' वीडियो में एक्ट्रेस तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) के साथ सेट पर मौजूद और लोग भी लूडो गेम का लुत्फ उठाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है मानो तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) स्ट्रेस दूर करने और मस्ती करने के लिए लूडो गेम का सहारा ले रही हैं. 

शाहिद कपूर ने पहनी यह ड्रेस, तो फैंस बोले- ये तो कैटरीना की है ना...Photos वायरल

बता दे कि तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म से 2010 में की थी. इसके बाद बॉलीवुड में भी तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) ने कई हिट फिल्में कीं. तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) की अपकमिंग फिल्म  'गेम ओवर' (Game Over) में वह 'स्वप्ना' का किरदार निभाती दिखाई देंगी. इसके साथ ही फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के अलावा विनोधिनी वैद्यनाथन, अनीश कुरुविल्ला, संचना नटराजन और राम्या सुब्रमण्यम जैसे कलाकार नजर आएंगे. फिल्म 'गेम ओवर' (Game Over) को अश्विन सरवनन ने डायरेक्ट किया है. इसका प्रोडक्शन वाई नॉट स्टूडियोज और रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
सेट पर फुरसत मिलते ही लूडो खेलने लगी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, Video हुआ वायरल
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com