विज्ञापन

बॉलीवुड की ऑल्टरनेटिव बॉक्स ऑफिस क्वीन हैं तापसी पन्नू!

तापसी पन्नू की फीस इंडस्ट्री में उनकी वैल्यू को दर्शाती है. हालांकि वह कुछ दूसरी एक्ट्रेसेज की तुलना में ज्यादा फीस नहीं लेती हैं लेकिन उनकी फिल्में हमेशा बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करती हैं.

बॉलीवुड की ऑल्टरनेटिव बॉक्स ऑफिस क्वीन हैं तापसी पन्नू!
तापसी पन्नू जल्द 'फिर आई हसीन दिलरूबा' में नजर आने वाली हैं.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की चमक-दमक भरे दुनिया में जहां बहुत लोग सपने देखते हैं लेकिन कम ही सफल होते हैं. वहां तापसी पन्नू अपनी प्रतिभा और मेहनत का जीता-जागता सबूत हैं. अपनी दमदार परफॉर्मेंस और अपने दम पर फिल्मों को लीड करने की क्षमता के लिए जानी जाने वाली तापसी ने अपने लिए एक अलग मुकाम बनाया है. उन्होंने दिखाया है कि कमर्शियल सफलता हमेशा ट्रेडिशनल सोर्सेज से नहीं मिलती.

अपने आप में एक स्टार

तापसी की पॉपुलैरिटी में दिन ब दिन बढ़ोतरी उनकी कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प को दर्शाती है. किसी पावरफुल इंडस्ट्री फैमिली या हीरो के सपोर्ट के बिना. वह बॉलीवुड की सबसे भरोसेमंद स्टार्स में से एक बन गई हैं. अलग-अलग रोल्स चुनने और बेहतरीन परफॉर्मेंस करने के उनके स्किल ने क्रिटिक्स से सराहना और बॉक्स ऑफिस पर सफलता अपने नाम की है. एक्ट्रेस ने नाम शबाना, बदला और थप्पड़ जैसी फिल्मों के जरिए अपने एक्टिंग टेलेंट को दिखाया है और सिनेमाघरों में बहुत भी शानदार परफॉर्मेंस दी है.

उदाहरण के लिए, "नाम शबाना" ने दुनिया भर में 56 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की जबकि "बदला" ने अकेले भारत में 87.99 करोड़ रुपये कमाए और "थप्पड़" ने 44.54 करोड़ रुपये कमाए जिससे साबित हुआ कि तापसी की फिल्में ना सिर्फ क्रिटिक्स की पसंदीदा हैं. बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी हिट साबित हुई हैं. क्रिटिक्स से मिली तारीफों और बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता के मेल ने उन्हें ऑल्टरनेटिव बॉक्स ऑफिस क्वीन के रूप में इंडस्ट्री में स्थापित कर दिया है. 

OTT पर बना रही हैं नई राह

तापसी की लेटेस्ट फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा इसलिए जरूरी है क्योंकि यह नेटफ्लिक्स ओरिजिनल हसीन दिलरुबा का पहला सीक्वल है. यह उपलब्धि ना सिर्फ उनके लिए एक सफलता है बल्कि इंडिया में हीरोइन-सेंट्रिक फिल्मों के लिए भी एक अहम पल है. वैसे तो कई एक्ट्रेसेस ने सफल फिल्मों में काम किया है लेकिन तापसी की हसीन दिलरुबा उन कुछ फिल्मों में से एक है जिसका सीक्वल बनाया गया है. यह उनकी खास अपील को दर्शाता है और यह भी बताता है कि किस तरह से दर्शक उनकी और कहानियों को और देखना चाहते हैं.

ट्रेडिशनल मैट्रिक्स से आगे है कमर्शियल वैल्यू

तापसी पन्नू की फीस इंडस्ट्री में उनकी वैल्यू को दर्शाती है. हालांकि वह कुछ दूसरी एक्ट्रेसेज की तुलना में ज्यादा फीस नहीं लेती हैं लेकिन उनकी फिल्में हमेशा बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करती हैं. टॉप एक्टर्स के साथ लिस्ट होने से उनकी ऑल्टरनेटिव कमर्शियल वैल्यू का पता चलता है. यह साबित करता है कि वह अपनी दमदार परफॉर्मेंस और अनोखी, शक्तिशाली कहानियों से दर्शकों को अपनी तरफ खींच सकती हैं.

बॉलीवुड में तापसी पन्नू की जर्नी मुश्किलों को पीछे छोड़ कर और सफलता को नए सिरे से परिभाषित करने की कहानी है. वह दिखाती हैं कि टेलेंट, कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प कैसे सफलता की ओर ले जा सकते हैं. उनकी फिल्में दर्शकों से जुड़ती हैं और साथ ही बॉक्स ऑफिस पर उनकी सफलता उनकी स्टार पावर को भी साबित करती है. जैसा कि ज्यादा से ज्यादा लोग नाम शबाना जैसे सीक्वल चाहते हैं और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उनके काम को नोटिस कर रहे हैं, ऐसे में तापसी पन्नू ने साबित कर दिया है कि वह बॉलीवुड की अल्टरनेटिव बॉक्स ऑफिस क्वीन हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पहली बार बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे अजय देवगन और कार्तिक आर्यन, रिलीज डेट बदलने को लेकर आया भूल भुलैया 3 के डायरेक्टर का रिएक्शन
बॉलीवुड की ऑल्टरनेटिव बॉक्स ऑफिस क्वीन हैं तापसी पन्नू!
किशोर कुमार की पत्नी से रचाई शादी, तीन बेटों के बाद गोद ली प्यारी सी बिटिया, ऐसा है बॉलीवुड के डिस्को डांसर का प्यारा सा परिवार
Next Article
किशोर कुमार की पत्नी से रचाई शादी, तीन बेटों के बाद गोद ली प्यारी सी बिटिया, ऐसा है बॉलीवुड के डिस्को डांसर का प्यारा सा परिवार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com