तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का 'घनी कूल छोरी' सॉन्ग रिलीज, धमाकेदार डांस करती नजर आईं एक्ट्रेस

तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का 'घनी कूल छोरी' सॉन्ग रिलीज हो चुका है इस गाने में तापसी धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का 'घनी कूल छोरी' सॉन्ग रिलीज, धमाकेदार डांस करती नजर आईं एक्ट्रेस

तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का 'घनी कूल छोरी' सॉन्ग रिलीज

नई दिल्ली:

'घनी कूल छोरी' के टीजर के साथ दर्शकों और प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा करने के बाद, 'रश्मि रॉकेट' से यह पूरा ट्रैक अब रिलीज कर दिया गया है. चूंकि 'रश्मि रॉकेट' एक पारंपरिक गुजराती शहर में स्थापित है, इसलिए नवरात्रि उत्सव के सार को कैप्चर करने वाला एक गीत अनिवार्य था. तापसी और उनका ऑन-स्क्रीन लव इंट्रेस्ट प्रियांशु पेन्युली की विशेषता वाला उत्साहित डांस नंबर 'घनी कूल छोरी' वास्तव में आकर्षक है, जिसका श्रेय इसके लिरिक्स और लाइवली ट्यून्स को जाता है. 

अमित त्रिवेदी द्वारा रचित और भूमि त्रिवेदी द्वारा गाया गया, हाई-ऑन-एनर्जी फेस्टिव डांस ट्रैक तापसी के धमाकेदार डांस से भरा है, वीडियो में आप देख सकेंगे की वे पारंपरिक घाघरा-चोली गरबा पोशाक पहनी नजर आ रही हैं. यह गाना बजते ही दर्शकों का ध्यान खींच लेता है और आपको बांधे रखता है. हमें आश्चर्य नहीं होगा अगर यह गरबा गीत 'घनी कूल छोरी' इस नवरात्रि में लोकप्रिय हो जाता है. आखिरकार, यह बहुत ही देसी है और ढोल की बीट्स इसे एक अच्छा डांस नंबर बनाती है. 

रश्मि के जीवन में एक नया मोड़ तब आता है जब उसे जेंडर वेरिफिकेशन टेस्ट के लिए बुलाया जाता है, जिससे वह टूट जाती है. एक धोखाधड़ी होने और राष्ट्रीय टीम से प्रतिबंधित होने का आरोप लगाते हुए, वह एक मानवाधिकार उल्लंघन का मामला दर्ज करती है और इस तरह अपना सम्मान हासिल करने के लिए अपनी लड़ाई शुरू करती है और अपनी पहचान बनाए रखने और जीवन की दौड़ में वापस आने के लिए एक व्यक्तिगत लड़ाई शुरू करती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, 'रश्मि रॉकेट' नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है और इसमें सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं. "रश्मि रॉकेट" का प्रीमियर 15 अक्टूबर को ज़ी5 पर होगा.