यह हैं Taapsee Pannu के बॉयफ्रेंड, 'थप्पड़' फेम एक्ट्रेस की शादी को लेकर कुछ ऐसी है प्लानिंग

इन दिनों तापसी पन्नू बॉयफ्रेंड मथियास बो (Mathias Boe) की वजह से भी चर्चा में हैं. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने हाल ही में मैरिज प्लान्स को लेकर यह बात कही.

यह हैं Taapsee Pannu के बॉयफ्रेंड, 'थप्पड़' फेम एक्ट्रेस की शादी को लेकर कुछ ऐसी है प्लानिंग

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और मथियास बो (Mathias Boe) की दोस्ती है चर्चा में

खास बातें

  • 'पिंक' और 'थप्पड़' में नजर आ चुकी हैं तापसी पन्नू
  • शादी के प्लान्स को लेकर तापसी पन्नू ने कही यह बात
  • 'रश्मि रॉकेट' है तापसी पन्नू की अगली फिल्म
नई दिल्ली :

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) हटकर फिल्में करने के लिए पहचानी जाती हैं. फिर वह चाहे 'पिंक' हो 'बदला' या फिर 'थप्पड़' हो, हर फिल्म में उनकी का एक अलग ही लेवल देखने को मिला. अब वह 'रश्मि रॉकेट' में नजर आने वाली हैं, और इसकी शूटिंग के दौरान उन्होंने जबरदस्त मेहनत की है. लेकिन इन दिनों तापसी पन्नू बॉयफ्रेंड मथियास बो (Mathias Boe) की वजह से भी चर्चा में हैं. बताया जाता है कि मथियास और तापसी पन्नू एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं, हालांकि तापसी ने इसे लेकर ओपनली कभी कुछ नहीं कहा है. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने हाल ही में अपने मैरिज प्लान्स को लेकर ई-टाइम्स से बात की. 

Khushi Kapoor करने जा रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, पापा Boney Kapoor ने किया यह इशारा

Anupamaa: 'अनुपमा' ने बेटे समर के साथ किया शाहरुख खान के गाने पर डांस, देखें Video

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी शादी और रिलेशनशिप को लेकर कहा, 'मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना चाहती थी, इसलिए मैं इंडस्ट्री से जुड़े किसी शख्स को डेट नहीं करना चाहती थी. मैं हमेशा उन लोगों के साथ अपनी फोटो शेयर करती हूं जो मेरे लिए मायने रखते हैं, और ऐसा ही मैंने मथियास के साथ भी किया. जो मेरे इनर सर्कल का हिस्सा हैं.' यही नहीं, तापसी पन्नू ने कहा कि जब वह शादी का प्लान करेंगी तो वह फिल्में करने की रफ्तार को धीमा कर देंगी. वह साल में 5-6 फिल्में करने की बजाय 2-3 फिल्में ही करेंगी. तभी मैं अपनी पर्सनल लाइफ को समय दे पाऊंगी.' तापसी पन्नू की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें 'रश्मि रॉकेट', 'लूप लपेटा' और 'शाबाश मिट्ठू' शामिल हैं.

विजय देवरकोंडा के फैन्स की दीवानगी, कहीं Liger के पोस्टर को दूध से नहलाया तो कहीं हुई आरती- देखें Videos

Katrina Kaif ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, बीच पर यूं पोज देती आईं नजर- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कौन हैं मथियास बो (Who is Mathias Boe?)
तापसी पन्नी के बॉयफ्रेंड मथियास बो डेनमार्क के बैडमिंटन खिलाड़ी हैं. वह ओलिंपिक खेल 2012 में सिल्वर मेडल जीत चुके हैं और यूरोपियन गेम्स में गोल्ड मेडलिस्ट हैं. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, तापसी पन्नू उन्हें लंबे समय से डेट कर रही हैं.