तेंदुए को मारने के बाद लोगों ने निकाला जुलूस तो स्वरा भास्कर बोलीं- वीभत्स...देखें Video

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अकसर सोशल मीडिया पर बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखती हैं. स्वरा भास्कर ने हाल ही में ट्वीट किया है जिसमें उन्हें तेंदुए की हत्या को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

तेंदुए को मारने के बाद लोगों ने निकाला जुलूस तो स्वरा भास्कर बोलीं- वीभत्स...देखें Video

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • तेंदुए को मारकर लोगों ने निकाल जुलूस
  • वीडियो हो रहा है वायरल
  • स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अकसर सोशल मीडिया पर बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखती हैं. स्वरा भास्कर ने हाल ही में ट्वीट किया है जिसमें उन्हें तेंदुए की हत्या को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने एक ट्वीट रिट्वीट किया है जिसमें कुछ ग्रामीण एक तेंदुए (Leopard) की हत्या कर उसकी लाश को लेकर जुलूस निकाल रहे हैं. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब गुस्सा निकाला जा रहा है. इस घटना को असम के गुवाहाटी की बताया जा रहा है.

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'वीभत्स...' यही नहीं, बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अतिया शेट्टी ने भी इस घटना को लेकर ट्वीट किया है. अतिया शेट्टी ने स्वरा भास्कर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'यह बहुत ही वीभत्स है, ओह माय गॉड.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया पर बहुत ही बेबाकी के साथ अपने विचार रखती हैं. यही नहीं, स्वरा भास्कर इन दिनों दिल्ली में हैं और उन्होंने प्रवासी श्रमिकों को उनके घर पहुंचाने में खूब मदद भी की है. वैसे भी स्वरा भास्कर सामाजिक सरोकार के मसले पर कभी पीछे नहीं रहती हैं.