विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 25, 2023

स्वरा भास्कर ने वलीमा में पहने पाकिस्तान से आए लहंगे की तारीफों के बांधे पुल, लिखा- 'सरहद पार से...'

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सरहद पार से आए लहंगे की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं. वहीं फैंस को बताया था कि उनके वलीमा का लहंगा पाकिस्तान से आया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. हालांकि सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था.

स्वरा भास्कर ने वलीमा में पहने पाकिस्तान से आए लहंगे की तारीफों के बांधे पुल, लिखा- 'सरहद पार से...'
स्वरा भास्कर ने वलीमा की तस्वीरें की शेयर
नई दिल्ली:


स्वरा भास्कर और फहाद अहमद का हाल ही में ससुराल में आयोजित शादी का रिसेप्शन हुआ था, जिसमें उनकी मेहमानों संग तस्वीरें भी सामने आई थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सरहद पार से आए लहंगे की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं. वहीं फैंस को बताया था कि उनके वलीमा का लहंगा पाकिस्तान से आया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. हालांकि सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था. लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना नई तस्वीरें के साथ एक ट्वीट शेयर किया है. 

तस्वीरों के साथ लिखी ये बात 

कुछ घंटे पहले एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने वलीमा आउटफिट की तारीफ करते हुए ट्वीट में लिखा, मेरा वलीमा आउटफिट लाहौर से दुबई से बॉम्बे से दिल्ली होते हुए आखिरकार बरेली आया! मैं लंबे समय से #AliXeeshan #AliXeeshanTheatreStudio की प्रतिभा से खुश हूं. जब मैंने उन्हें अपने वालिमा पर उनके आउटफिट को पहनने का आइडिया दिया. तो उनकी गर्मजोशी और उदारता ने मुझे उस व्यक्ति की प्रशंसा करने पर मजबूर कर दिया.

इसके बाद एक्ट्रेस ने रिट्वीट करते हुए लिखा, अली जीशान ने न सिर्फ कपल आउटफिट्स फहाद और मेरे लिए बल्कि व्यक्तिगत डिटेल और खास मैसेज के साथ खूबसूरत आउटफिट में कशीदाकारी के साथ उन्हें मेहनत से कस्टमाइज्ड भी किया. मेरी सरहद-पार की बेस्टी. नतरानी हमारे आउटफिट् को दुबई तक पहुंचाने का काम किया. 

इसके बाद अपने ही ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, सरहद पार से एनी ने मुझे संकट में उबारा. अली, जो मुझसे कभी नहीं मिले और लाहौर में रहते हैं उन्होंने मुझे शादी के फिनाले के लिए मेरे सपनों का पहनावा भेजा! यह मुझे एहसास दिलाता है कि प्यार और दोस्ती को सरहदों और हदों में नहीं बांधा जा सकता. धन्य और कृतज्ञ महसूस कर रही हूं. 

बता दें, स्वरा भास्कर ने ससुराल में आयोजित वलीमा में किस्तानी डिजाइनर अली जीशान का बेज रंग का लहंगा पहना था, जिसके साथ एक बड़ी नोज रिंग और माथा पट्टी में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं फहाद अहमद ने एक सफेद शेरवानी, एक सफेद और गोल्डन रंग का दुपट्टा और एक सुनहरा कुर्ता पहना था, जिसमें दोनों बेहद अच्छे लग रहे थे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जान्हवी कपूर उस व्यक्ति के पास वापस क्यों गईं जिनसे उनका ब्रेकअप हुआ था, बोलीं- यह बहुत एक्सट्रीम...
स्वरा भास्कर ने वलीमा में पहने पाकिस्तान से आए लहंगे की तारीफों के बांधे पुल, लिखा- 'सरहद पार से...'
सारा तेंदुलकर कर रही हैं बॉलीवुड में आने की तैयारी! लेटेस्ट वीडियो ने बढ़ाई अटकलें, फैंस बोले- अरे ये तो अपनी...
Next Article
सारा तेंदुलकर कर रही हैं बॉलीवुड में आने की तैयारी! लेटेस्ट वीडियो ने बढ़ाई अटकलें, फैंस बोले- अरे ये तो अपनी...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;