सुष्मिता सेन ने बेटी आलिया सेन को 18वें जन्मदिन की दी बधाई, शेयर कीं खास तस्वीरें

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन नीलम की बेटी आलिया सेन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. आलिया सेन आज 18 साल की हो गई हैं.

सुष्मिता सेन ने बेटी आलिया सेन को 18वें जन्मदिन की दी बधाई, शेयर कीं खास तस्वीरें

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने शेयर की आलिया की फोटो

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) जितनी अपनी फिल्मों को लेकर एक्टिव हैं. उतनी ही वे सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. अपनी लेटेस्ट पोस्ट से वे अपने चाहने वालों का ध्यान खींच लेती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी भतीजी की फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो खास चर्चाओं में बनी है. इस फोटो पर फैंस के साथ सेलेब्स के भी रिएक्शन देखे जा सकते हैं. बता दें कि सुष्मिता सेन की सोशल मीडिया अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. उनके पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल होते हैं.

पोस्ट में देखा जा सकता है कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Photos) ने अपनी बहन नीलम सेन की बेटी आलिया सेन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. आलिया सेन आज 18 साल की हो गई हैं. पूर्व मिस यूनिवर्स ने आलिया को उनके 18 वें जन्मदिन पर खास शुभकामनाएं दीं हैं. सुष्मिता सेन ने बर्थडे गर्ल की तीन तस्वीरों के साथ खास कैप्शन भी लिखा है- '18वें जन्मदिन की शुभकामनाएं आलिया सेन. विश्वास नहीं होता कि समय कैसे निकल गया, यही कामना है कि आप हमेशा हर खुशी के लिए आप ताकत से ताकत की ओर बढ़ते रहें और प्यार को गले लगाएं, जैसे आप कर सकती हैं. हमें आप पर गर्व है. लव यू इनफिनिटी बर्थडे गर्ल.' बता दें कि सुष्मिता सेन और उनकी गोद ली हुई बेटियां  रेनी और अलीसा  को अक्सर आलिया के साथ घूमते देखा जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

45 वर्षीय अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के बारे में बताएं तो उन्होंने 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था. मॉडलिंग लाइन में काम करने के बाद उन्होंने 1996 में महेश भट्ट की फिल्म 'दस्तक' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने 'मैं हूं ना', 'आंखें', 'मैंने प्यार क्यूं किया' और 'बीवी नंबर 1' जैसी शानदार फिल्मों में अभिनय किया है. उन्हें आखिरी बार वेब सीरीज 'आर्य' में देखा गया था. वहीं अब वे 'आर्य 2' को लेकर बिजी चल रही हैं. बता दें कि सुष्मिता सेन ने डिजिटल डेब्यू करते ही धमाल मचा दिया है. उनकी फिल्म 'आर्य 2' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.