विज्ञापन

सुष्मिता सेन हैं 3 साल से सिंगल, बताया परिवार में कौन नहीं चाहता की वह शादी करें

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने रिया चक्रवर्ती के शो चैप्टर 2 में अपनी डेटिंग लाइफ और पर्सनल लाइफ के बारे में बात की.

सुष्मिता सेन हैं 3 साल से सिंगल, बताया परिवार में कौन नहीं चाहता की वह शादी करें
रिया चक्रवर्ती ने अपने पॉडकास्ट में सुष्मिता सेन से की बातचीत
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बीते दिन चर्चा में आईं जब उनके साथ एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल नजर आए, जो कि उनकी मदद और उन्हें प्रोटेक्ट करते हुए नजर आए. इसके बाद फैंस उनकी जोड़ी को परफेक्ट बताते हुए दिख रहे हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के शो चैप्टर 2 के पहले एपिसोड में उन्होंने खुलासा किया कि वह 3 साल से सिंगर हैं और पार्टनर की तलाश नहीं कर रही हैं. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि उनकी बेटी नहीं चाहती कि वह शादी करें. 

सुष्मिता सेन ने कहा, "आज जब हम यहां बैठे हैं, तो मेरी लाइफ में कोई मैन नहीं है. मैं पिछले कुछ समय से अकेली हूं. सटीक तौर पर कहूं तो तीन साल से. इस समय मुझे किसी में कोई दिलचस्पी भी नहीं है. ब्रेक लेना अच्छा लग रहा है, क्योंकि इससे पहले मैं करीब पांच साल तक एक रिलेशनशिप में थी और वह काफी लंबा समय था." दिल टूटने के बारे में एक्ट्रेस ने कहा, मेरी उम्र में अब दिल टूटने की बात नहीं रह गई है. मैं रिश्तों में निवेश करती हूं. प्यार, देखभाल, ऊर्जा. और क्योंकि हर कोई इसमें शामिल है, इसलिए मैं बहुत सुरक्षित हूं. अगर उस माहौल में कुछ भी विषाक्त हो जाता है, तो मैं इतनी तेजी से दूर चली जाती हूं कि आप मेरा नाम भी नहीं ले पाते और मुझे इसकी कमी महसूस नहीं होती. मेरी दुनिया भरोसे के इर्द-गिर्द बनी है."

आगे उन्होंने बेटियों के उनकी डेटिंग लाइफ के बारे में पूछने पर कहा, "अगर मैं अपनी बड़ी बेटी से पूछूं, 'क्या तुम्हें लगता है कि मुझे इस आदमी से शादी कर लेनी चाहिए?', तो वह कहती है, 'नहीं, बिल्कुल नहीं. शादी करने की क्या ज़रूरत है? इस व्यक्ति से नहीं, उस व्यक्ति से नहीं, किसी भी व्यक्ति से नहीं. शादी मत करो; क्यों? तुम बहुत अच्छी हो. मुझे लगता है कि आपने हमेशा अपनी शर्तों पर ही अपना जीवन जिया है, इसलिए अगर आपको लगता है कि अब यह आपकी शर्त है, तो इसे अपनाएं. अगर आपको नहीं लगता कि यह आपकी शर्त है, तो इस पर अड़े रहें, आप शादी क्यों करना चाहते हैं? तो, वे अपने-अपने तरीके से बहुत सुलझे हुए हैं."

पिता को मिस करने पर बेटियों को लेकर सुष्मिता सेन कहती हैं, "मुझे लगता है कि पिता महत्वपूर्ण हैं और इस अर्थ में महत्वपूर्ण हैं कि उनमें पुरुषत्व और स्त्रीत्व का संतुलन है. लेकिन मेरे बच्चों के पास कभी पिता नहीं थे इसलिए वे एक पिता को मिस नहीं करते. वे खेल दिवस पर जाना चाहते थे, उनकी मां आई और उसने पिताओं को हराया क्योंकि पिता बहुत विचलित थे और उनमें से कुछ तो उनके हारने पर दयालु भी थे. पिता तब सुंदर होते हैं जब वे अपनी भूमिका निभा सकते हैं. लेकिन मैं अपने बच्चों को पिता जैसा व्यक्ति नहीं देना चाहती, मैं चाहती हूं कि उनके पास एक पिता हो. मैंने अपने बच्चों के साथ हमेशा वयस्कों की तरह व्यवहार किया है."

गौरतलब है सुष्मिता सेन ने साल 2000 में बेटी रिनी को और 2010 में अलीशा को गोद लिया था. वहीं रिलेशनशिप की बात करें तो कुछ साल तक डेट करने के बाद सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ 2021 में ब्रेकअप की जानकारी दी थी. 

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
लॉरेंस बिश्नोई को इस एक्टर ने दिया फिल्म का ऑफर, तो सलमान खान पर कसा तंज! बोले-  "मैं अपनी फिल्म देशद्रोही 2.... 
सुष्मिता सेन हैं 3 साल से सिंगल, बताया परिवार में कौन नहीं चाहता की वह शादी करें
दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा के बाद इंडस्ट्री में आई नई फिटनेस क्वीन, वीडियो देख आप भी भागेंगे जिम
Next Article
दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा के बाद इंडस्ट्री में आई नई फिटनेस क्वीन, वीडियो देख आप भी भागेंगे जिम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com