Aarya 2 Review: 'आर्या 2' में शेरनी सुष्मिता सेन की गर्जना, इतंजार रहेगा सीजन 3 का

Aarya 2 Review: सुष्मिता सेन की पहली वेब सीरीज 'आर्या' का सीजन 2 आ गया है जानें कैसी है डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज.

Aarya 2 Review: 'आर्या 2' में शेरनी सुष्मिता सेन की गर्जना, इतंजार रहेगा सीजन 3 का

Aarya 2 Review: जानें कैसी है सुष्मिता सेन की वेब सीरीज

नई दिल्ली :

आर्या वेब सीरीज का पहला सीजन आया तो इसके जरिये सुष्मिता सेन ने डिजिटल स्पेस में कदम रखा. सीरीज को खूब पसंद किया गया और आर्या का अंदाज भी फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहा. आर्या की कहानी एक धनी परिवार की है जिसके अपने कई राज है और जिसका एक क्रिमिनल रिकॉर्ड भी है. परिवार के अपराध की छाया, आर्या की फैमिली पर पड़ती है. जिसकी वजह से आखिर में उसे देश छोड़कर जाना पड़ता है. लेकिन इस बार आर्या का एक नया रूप देखने को मिलेगा.

'आर्या सीजन 2' की कहानी यहीं से शुरू होती है. विटनेस प्रोटेक्शन के तहत सुष्मिता सेन अपने बच्चों के साथ एक देश से दूसरे देश भाग रही है. लेकिन कहीं भी सुरक्षित नहीं है. फिर पुलिस उसे अपने पिता के खिलाफ गवाही देने के लिए भारत लेकर आती है और प्रोटेक्शन देती है. लेकिन वह अपने पिता के खिलाफ गवाही नहीं देती है. इस तरह पुलिस सीन बदल जाता है. आर्या अपने भाई को खो देती है, और इस सबके लिए उसे ही दोषी माना जाता है. लेकिन आखिर में आर्या सारी कमान को अपने हाथ में लेने का फैसला कर लेती है. इस तरह पूरा सीन ही बदल जाता है. 


'आर्या सीजन 2' में सुष्मिता सेन ने सधी हुई एक्टिंग की है. एक बार फिर उनका आर्या का अंदाज दिल में उतर जाता है. इस किरदार को सुष्मिता ने पूरी शिद्दत से निभाया है. यही नहीं, उन्होंने आर्या की कमजोरियों और ताकत को खूब उकेरा है. लेकिन सीरीज के अंत में सुष्मिता सेन का अंदाज बहुत ही उभरकर आता है और तीसरे सीजन का इंतजार शुरू हो जाती है. हालांकि सीरीज की कहानी थोड़ी धीमी चलती है. लेकिन जिस तरह इस क्राइम थ्रिलर की परतें एक के बाद एक खुलती जाती हैं, उससे इसे लेकर मजा दोगुना होता जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रेटिंग: 3.5/5
डायरेक्टर: राम माधवानी
कलाकार: सुष्मिता सेन, जयंत कृपलानी, आकाश खुराना, चंद्रचूड़ सिंह और सिकंदर खेर