10 साल बाद आर्या से धमाकेदार वापसी करने वाली सुष्मिता ने किया खुलासा, इन कारणों से मेनस्ट्रीम फिल्मों के बजाए ओटीटी को चुना

सुष्मिता सेन फिल्म इंडस्ट्री में काफी प्रतिभाशाली एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं. उन्होंने वेब सीरीज आर्या के साथ धमाकेदार वापसी की है.

10 साल बाद आर्या से धमाकेदार वापसी करने वाली सुष्मिता ने किया खुलासा, इन कारणों से मेनस्ट्रीम फिल्मों के बजाए ओटीटी को चुना

आर्या से सुष्मिता ने की धमाकेदार वापसी

नई दिल्ली :

सुष्मिता सेन फिल्म इंडस्ट्री में काफी प्रतिभाशाली एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं. उन्होंने वेब सीरीज आर्या के साथ धमाकेदार वापसी की है. वह लगभग दस साल तक फिल्मों से दूर रहीं. सुष्मिता ने मनोरंजन की दुनिया में लौटने के लिए मुख्यधारा की बॉलीवुड फिल्मों के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म को चुना और इस से लोग हैरान रह गए. हालांकि इस सीरीज में उनके काम को काफी पसंद किया गया. अब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में करियर को लेकर कई खुलासे किए हैं. 

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने फिल्म समीक्षक सुचरिता त्यागी के साथ क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट फिल्म एंड सीरीज अवार्ड्स के फेसबुक पेज पर बातचीत में कई खुलासे किए हैं. उन्होंने इसका कारण बताया कि अपनी वापसी के लिए उन्होंने फिल्मों के बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म क्यों चुना. उन्होंने बताया, "मुझे लगता है कि 10 साल के अंतराल में मैंने सोचा कि मेरी प्रायोरिटीज क्या हैं. मैंने समझा कि मुझे क्या करना है और क्या नहीं करना है. मुख्यधारा का सिनेमा मुझे वह नहीं दे रहा था जो मैं चाहती थी. इसमें बड़ी वजह मेरी उम्र भी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुष्मिता सेन बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक रही है. हालांकि एक दशक से अधिक समय तक फिल्मों से वह दूर रहीं. उन्होंने इस दौरान अपना समय अपनी दो बेटियों - रेनी और अलीसा की परवरिश में लगाया. उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म एक कॉमेडी फिल्म दुल्हा मिल गया (2010) थी, जिसमें फरदीन खान नजर आए थे.