सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, इंटरव्यू देती हुई एक्ट्रेस को पीछे से आकर यूं चौंकाया

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्टर पीछे से आकर एक्ट्रेसिज को चौंकाते नजर आ रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, इंटरव्यू देती हुई एक्ट्रेस को पीछे से आकर यूं चौंकाया

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का पुराना वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर ने पीछे से आकर एक्ट्रेसिज को चौंकाया
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. लेकिन अपने काम और अपने अंदाज से उन्होंने करोड़ों लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई थी. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Video) ना केवल एक्टिंग में बल्कि डांस, पढ़ाई और स्पोर्ट्स में भी एक्सपर्ट थे. एक्टर के निधन के बाद लगातार उनके पुराने वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में एक्टर का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत एक अवार्ड शो के दौरान रेड कार्पेट पर एक्ट्रेसिज से मिलते नजर आ रहे हैं.


वीडियो को सुशातं सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत इंटरव्यू दे रही हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) को अचानक से पीछे से आकर चौंका देते हैं. ऐसी ही कुछ वह एक्ट्रेस सुरवीन चावला (Surveen Chawla) के साथ भी करते हैं. सुशांत सिंह राजपूत का यह पुराना वीडियो खूब सुर्खयां बटोर रहा है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा.