रक्षाबंधन पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन Shweta Singh Kirti हुई भावुक, शेयर की बचपन की फोटो

रक्षाबंधन के पर्व पर बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने उन्हें याद करते हुए भावुक पोस्ट शेयर किया है.

रक्षाबंधन पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन Shweta Singh Kirti हुई भावुक, शेयर की बचपन की फोटो

सुशांत सिंह राजपूत ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन 14 जून, 2020 को हुआ था. आज भी उनकी यादें सभी के दिल में बरकरार हैं. फैन्स सुशांत सिंह राजपूत को अकसर सोशल मीडिया पर याद करते रहते हैं. उनकी बहनें भी आए दिन उनकी याद में पोस्ट शेयर करती रहती हैं. वहीं जब आज रक्षाबंधन है तो ऐसे मौके पर भाई की याद आना स्वभाविक है. उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने रक्षाबंधन के इस अवसर पर सोशल मीडिया पर अपने भाई को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है.

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने इंस्टाग्राम पर भाई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की याद में एक बहुत भावुक पोस्ट शेयर किया  है. पोस्ट के साथ उन्होंने सुशांत के साथ अपनी बचपन की एक फोटो भी शेयर की है. इसी के साथ श्वेता ने कैप्शन में लिखा है 'Love You Bhai, we will always be together'. जिसे देखा सुशांत के फैन्स का भी दिल भर आया है और वो भी सुशांत को याद कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'Our Shushant will always remain alive in our hearts', तो दूसरे फैन ने लिखा है 'रूह से जुड़े रिश्तों पर फरिश्तों के पहरे होते है, कोशिशें कर लो तोड़ने की ये और भी गहरे होते हैं'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म छिछोरे (Chhichhore)' को हाल ही में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया है. साथ ही फिल्म 'छिछोरे' को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की तरफ से सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म के खिताब से भी नवाजा गया है. सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनकी इस तरह अचानक हुई मौत से उनका परिवार आज भी नहीं उबर पाया है.