शाहरुख खान के अंदाज में सुशांत सिंह राजपूत ने यूं गाया गाना, स्कूटर पर ही खड़े होकर करने लगे पोज- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के काफी बड़े फैन थे. उनका एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो इस बात को साबित करने के लिए काफी है.

शाहरुख खान के अंदाज में सुशांत सिंह राजपूत ने यूं गाया गाना, स्कूटर पर ही खड़े होकर करने लगे पोज- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के अंदाज में गाया गाना

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने शाहरुख खान के अंदाज में गाया गाना
  • स्कूटर पर खड़े होकर ही करने लगे पोज
  • सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. लेकिन अपने काम और अपने अंदाज से उन्होंने करोड़ों लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई थी. सुशांत सिंह राजपूत न केवल एक्टिंग में बल्कि डांस, पढ़ाई और स्पोर्ट्स में भी एक्सपर्ट थे. इस बात से हर कोई परिचित है कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के काफी बड़े फैन थे. उनका एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो इस बात को साबित करने के लिए काफी है. इस वीडियो में एक्टर शाहरुख खान का गाना दीवाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) स्कूटर पर दोस्तों के साथ बैठे जोर-जोर से चिल्लाकर शाहरुख खान का गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक्टर का कूल अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत के एक्सप्रेशन और उनका अंदाज काफी लाजवाब लग रहा है. रेड टीशर्ट और ब्लू जींस में एक्टर का लुक भी देखने लायक है. एक्टर के इस पुराने वीडियो को फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 74 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही फैंस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का इससे पहले भी एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह शाहरुख खान का गाना गाते हुए नजर आ रहे थे. एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा.