सुशांत सिंह राजपूत के डॉग फज की मौत, पोस्ट शेयर कर एक्टर की बहन ने लिखा- आप अपने दोस्त के पास

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 में अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. वहीं सोशल मीडिया पर उस दौरान एक्टर और उनके पालतू डॉग की फोटो वायरल हुई थी.

सुशांत सिंह राजपूत के डॉग फज की मौत, पोस्ट शेयर कर एक्टर की बहन ने लिखा- आप अपने दोस्त के पास

सुशांत सिंह राजपूत के पालतू डॉग फज का हुआ निधन

नई दिल्ली:

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को आज भी फैंस याद करते रहते हैं. वहीं उनसे जुड़ी हर बातें और शख्स फैंस के दिलों पर छाए रहते हैं. इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने फैंस को एक दुखद खबर दी है, जिसे सुनकर एक्टर के फैंस काफी दुखी नजर आ रहे हैं. दरअसल, एक्टर की बहन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सुशांत के पालतू डॉग फज की मौत की खबर दी है. वहीं इस पोस्ट के शेयर करते ही फैंस काफी दुखी नजर आ रहे हैं. 
 
बॉलीवुड एक्टर सुशांत की बहन प्रियंका ने आज यानी मंगलवार 17 जनवरी को अपने ट्विटर हैंडल पर सुशांत और फज की एक साथ फोटो शेयर की है. वहीं इन फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "सो लॉन्ग फज! आप अपने दोस्त के पास स्वर्ग में चले गए हो. हम भी तुम्हारा जल्द साथ देंगे. तब तक... बहुत दिल टूट गया है." एक्टर की बहन के पोस्ट पर फैंस भी श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, "मुझे बहुत दुख है दीदी,मैं तुम्हें प्यार भेज रहा हूं. यह हमारे लिए बेहद दुखद खबर है. वे अब स्वर्ग में फिर से एक हो गए हैं. और मुझे पता था कि मालिक के जाने के बाद पालतू कुत्ते ज्यादा दिन तक नहीं रहते. फज" एक अन्य यूजर ने कहा, "यह बहुत दुखद खबर है..आप सभी के प्रति हार्दिक संवेदनाएं..उनकी आत्मा को शांति मिले."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 में अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. वहीं सोशल मीडिया पर उस दौरान एक्टर और उनके पालतू डॉग की फोटो वायरल हुई थी. करियर की बात करें तो वह टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में लीड रोल निभाने के बाद सुर्खियों में आ गए थे. वहीं बॉलीवुड में अपनी हिट फिल्म से फैंस के दिलों में जगह बना ली थी.