विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 25, 2020

सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर के पास बैठे नजर आए उनके पिता, खूब वायरल हो रही है Photo

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की प्रार्थना सभा से जुड़ी एक तस्वीर सबका खूब ध्यान खींच रही है, जिसमें उनके पिता अपने बेटे की तस्वीर के पास बैठे नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 mins
सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर के पास बैठे नजर आए उनके पिता, खूब वायरल हो रही है Photo
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता कृष्ण कुमार की सिंह की तस्वीर हुई वायरल
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए एक हफ्ते से ज्यादा समय बीत चुका है. अपने काम और अंदाज से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत के निधन से लोगों को काफी झटका लगा. फैंस लगातार सुशांत सिंह राजपतू को लेकर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. वहीं, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की प्रार्थना सभा से जुड़ी एक तस्वीर सबका खूब ध्यान खींच रही है, जिसमें उनके पिता अपने बेटे की तस्वीर के पास बैठे नजर आ रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के पिता की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की इस फोटो को उनके फैनपेज ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. फोटो में एक्टर के पिता कृष्ण कुमार सिंह उनकी फोटो के पास बैठे दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित घर में प्रार्थना सभा का आयोजन हुआ था, जिसमें परिवार, करीबी रिश्तेदार और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे. प्रार्थना सभा से जुड़ी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं, जिसमें एक्टर की तस्वीर सफेद फूलों के बीच रखी नजर आ रही थी.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस, एम.एस धोनी, सोन चिरैया और छिछोरे जैसी कई फिल्म में नजर आ चुके हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिहार की आलमजेब को देख भूल जाएंगे संजय लीला भंसाली की एक्ट्रेस, ऐसे बोला हीरामंडी का डायलॉग वीडियो पर बार-बार करेंगे क्लिक
सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर के पास बैठे नजर आए उनके पिता, खूब वायरल हो रही है Photo
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने वेडिंग रिसेप्शन पर किया कुछ ऐसा, आप भी रह जाएंगे हैरान- देखें वीडियो
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने वेडिंग रिसेप्शन पर किया कुछ ऐसा, आप भी रह जाएंगे हैरान- देखें वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;