Sushant Singh Rajput Death : मेरे शहर पटना के थे वो, अभी उनको बहुत आगे जाना था : रविशंकर प्रसाद

फिल्म 'धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' से एक्टिंग का लोहा मनवाने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर हर कोई सन्न है. किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अपने घर में मृत पाए गए हैं.

Sushant Singh Rajput Death : मेरे शहर पटना के थे वो, अभी उनको बहुत आगे जाना था : रविशंकर प्रसाद

सुशांत सिंह राजपूत अपने घर पर मृत पाए गए हैं.

नई दिल्ली :

फिल्म 'धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' से एक्टिंग का लोहा मनवाने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर हर कोई सन्न है. किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अपने घर में मृत पाए गए हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि वह यह सुनकर हैरान हैं कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नही हैं. प्रसाद ने कहा, 'वो हमारे शहर पटना से थे. बीते साल राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण के दौरान उनसे मुलाकात हुई थी. उनको अभी बहुत आगे जाना था लेकिन वह बहुत जल्दी चले गए'. 

 
सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) ने 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के डेली सोप  में काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं.  फिल्म 'काय पो छे' से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस' में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ काम किया था.

सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) को सबसे ज्यादा सुर्खियां तब मिलीं जब उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बायोपिक में काम किया था. इस फिल्म में उनके काम की जमकर सराहना हुई थी. सुशांत सिंह राजपूत को इसके बाद लगातार फिल्में मिलती गई. उनमें से 'सोनचिड़िया', 'छिछोरे' और 'केदारनाथ' जैसी फिल्में प्रमुख हैं.  
 

(आत्‍महत्‍या किसी समस्‍या का समाधान नहीं है. अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.)

हेल्‍पलाइन नंबर:

AASRA: 91-22-27546669 (24 घंटे उपलब्ध)

स्‍नेहा फाउंडेशन: 91-44-24640050 (24 घंटे उपलब्ध)

वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ: 1860-2662-345 और 1800-2333-330 (24 घंटे उपलब्ध)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

iCall: 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध: सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
एनजीओ: 18002094353 दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक उपलब्‍ध)