प्रभास ने खोला 'साहो' का ये सरप्राइज, फैन्स में बढ़ी एक्साइटमेंट...

प्रभास ने आखिरकार अपने फैन्स के लिए सरप्राइज का खुलासा कर दिया है. प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'साहो (Saaho)' का पोस्टर रिलीज किया है. जिसमें वो बेहद ही इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं.

प्रभास ने खोला 'साहो' का ये सरप्राइज, फैन्स में बढ़ी एक्साइटमेंट...

प्रभास ने किया अपनी फिल्म 'साहो (Saaho)' का नया पोस्टर किया रिलीज

खास बातें

  • प्रभास ने किया 'साहो' का नया पोस्टर रिलीज
  • पोस्टर में इंटेंस लुक में नजर आए प्रभास
  • फैन्स में फिल्म को लेकर बढ़ी एक्साइटमेंट
नई दिल्ली:

बाहुबली (Bahubali) से फैन्स का दिल जीतने वाले साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) अब बॉलीवुड में भी एंट्री को तैयार हैं. प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म 'साहो (Saaho)' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) लीड रोल में नजर आएंगी. प्रभास की ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. फैन्स में भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है. फैन्स के एक्साइटमेंट को देखते हुए 'बाहुबली' स्टार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया था, उसमें उन्होंने कहा था कि वो अपने फैन्स को खास सरप्रराइज देंगे.

सपना चौधरी ने 'गोली चल जावेगी' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस

सुपरस्टार प्रभास के इस अनाउंसमेंट से फैन्स में सरप्राइज को जानने की काफी उत्सुकता थी. हालांकि अपने वादे को निभाते हुए प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सरप्राइज का खुलासा किया है. दरअसल, प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'साहो' का नया पोस्टर रिलीज किया है. पोस्टर में प्रभास बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आ रहें हैं. एक्शन और थ्रिलर से भरपूर फिल्म 'साहो' के इस नए पोस्टर में प्रभास का इंटेंस लुक नजर आ रहा है. प्रभास ने नया पोस्टर रिलीज करते हुए अपने फैन्स के लिए लिखा कि साहो 15 अगस्त को रिलीज होगी.

अरबाज खान ने कुछ इस अंदाज में मनाया गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का बर्थडे

'साहो' फिल्म के नए पोस्टर में फैन्स को उनका लुक बेहद पसंद आया है. सोशल मीडिया पर फैन्स प्रभास के नए लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर उनका एक्साइटमेंट दोगुना हो गया है. मल्टी स्टारर इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), मंदिरा बेदी (Mandira Bedi), महेश मांजरेकर और चंकी पांडे भी एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com