Trailer 'Super 30': दिल जीत लेगा ऋतिक रोशन का गुरुजी वाला अवतार, आनंद कुमार की है बायोपिक

Super 30 Trailer: ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) स्टारर फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. इस फिल्म में मैथेमेटिशियन आनंद कुमार (Anand Kumar) के जीवन के संघर्ष और मेहनत को दिखाया गया है.

Trailer 'Super 30': दिल जीत लेगा ऋतिक रोशन का गुरुजी वाला अवतार, आनंद कुमार की है बायोपिक

Super 30 Trailer: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का लुक देख रह जाएंगे हैरान

खास बातें

  • 'सुपर 30' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • ऋतिक मैथेमेटिशियन आनंद कुमार के किरदार में आएंगे नजर
  • आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है 'सुपर 30'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 'सुपर 30 (Super 30) ' के फर्स्ट लुक आने के बाद से ही फैन्स को फिल्म के रिलीज होने का बहुत बेसब्री से इंतजार था. हालांकि अब  'सुपर 30' का ट्रेलर लांच हो गया है. ये फिल्म बिहार के मैथेमेटिशियन आनंद कुमार (Mathematician Anand Kumar) के जीवन पर आधारित है और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इस किरदार को निभा रहे हैं. इस फिल्म में आनंद कुमार के कड़े परिश्रम से लेकर उनकी सफल होने तक के संघर्षों को दिखाया जाएगा. 'सुपर 30' (Super 30) 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

तैमूर अली खान और सैफ अली खान संग इटली में छुट्टियां मना रहीं हैं करीना कपूर, Photo हुईं वायरल

इस फिल्म में एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के अलावा मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) भी नजर आएंगे. बिहार के मैथेमेटिशियन आनंद कुमार (Anand Kumar) उस समय खबरों में आए जब उनके पढ़ाए गए सभी 30 गरीब और जुझारू बच्चों ने आईआईटी जैसी परीक्षा को सफलतापूर्वक पास किया. आनंद कुमार के जीवन से प्रेरित होकर फैंटम फिल्मस (Phantom Films) के बैनर तले आनंद कुमार के जीवन पर ये फिल्म बनाई जा रही है. इस फिल्म को विकास बहल (Vikas Bahl) ने डायरेक्ट किया है. 

प्रियंका चोपड़ा बनना चाहती हैं देश की प्रधानमंत्री, निक को बनाना चाहती हैं राष्ट्रपति

आनंद कुमार (Anand Kumar) ने 'सुपर 30 (Super 30)' को लेकर ट्वीट किया थाः 'वक्त तो बेशक मानसून का है पर आसमान से बारिश की बूंदें गिरे ना गिरे पर  सुपर 30 फिल्म देख आंखों से खुशियों के आंसू उस मां के आंचल को जरूर भिगो देंगे जिसकी संतान मुश्किलों और अभावों के बावजूद कुछ कर गुजरने के लिए दिन-रात कठिन चुनौतियों का सामना कर रही है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...