पति की तबीयत बिगड़ने पर सनी लियोन इस तरह गईं दवा लेने, Video शेयर कर कहा- मुझे पता है कि कोई.....

सनी लियोन (Sunny Leone) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

पति की तबीयत बिगड़ने पर सनी लियोन इस तरह गईं दवा लेने, Video शेयर कर कहा- मुझे पता है कि कोई.....

सनी लियोन (Sunny Leone) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone)  एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं. इतना ही नहीं वे अपने फैंस के निराश होने का कोई मौका नहीं देती हैं. सनी द्वारा किए गए पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं. हाल ही में सनी लियोन ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें उन्हें पहचान काफी मुश्किल है. इस वीडियो को अभी तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

दरअसल इस वीडियो को शेयर कर सनी लियोन (Sunny Leone) फैंस को यह बताना चाह रही हैं कि वे रात में छिपकर अपने पति डैनियल वीबर के लिए दवा लेने निकली थीं. इस वीडियो को शेयर कर सनी कहती हैं कि "मुझे पता है इस अवतार में देख कोई मुझे पहचान नहीं पाएगा. यह मेरी ड्यूटी है कि मैं डैनियल का ख्याल रखूं जब वो बीमार हों. उनकी बीमारी के चलते मुझे रात में दवा लेने जाना पड़ा" वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी ने फेस पर नीले रंग का स्कार्फ बांधा हुआ है. साथ ही सिर पर काले रंग की कैप पहन रखी है. फिलहाल तो सनी का यह मजाकिया अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. यह पहली बार नहीं जब सनी ने ऐसी मजेदार वीडियो शेयर की हो इससे पहले ही कई वीडियो शेयर कर फैंस का एंटरटेनमेंट कर चुकी हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सनी लियोन (Sunny Leone) के वर्कफ्रंट की बात करें तो अब वे 'Shero' फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म के पोस्टर में देखा जा सकता है कि वे जख्मी दिखाई देती हैं. इस फिल्म का टीजर 25 मार्च को रिलीज हुआ था. ये Psychological thriller फिल्म है. सनी की ये फिल्म 4 भाषाओं में रिलीज होगी. बता दें कि सनी अपना जलवा स्प्लिट्सविला 13 में भी बिखेरने वाली हैं.