सनी लियोन माथे और होंठ पर चोट के निशान के साथ लूडो खेलती आईं नजर, वायरल हुआ Video

माथे और होठों पर चोट के निशान के साथ सनी लियोन का लूडो खेलते हुए यह वीडियो सामने आया है.

सनी लियोन माथे और होंठ पर चोट के निशान के साथ लूडो खेलती आईं नजर, वायरल हुआ Video

सनी लियोन का वीडियो वायरल

खास बातें

  • सनी लियोन का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में लूडो खेलती आईं नजर
  • माथे और होंठ पर दिखे चोट के निशान
नई दिल्ली :

बॉलीवुड की खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस सनी लियोन की दिलकश अदाओं के कई दीवाने हैं. सनी की एक झलक पाने के लिए उनके फैन्स बेताब रहते हैं. ऐसे में सनी लियोन भी अपने फैंस को निराश न करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटीज के वीडियोज और फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे जख्मी हालत में लूडो खेलती हुई दिखाई दे रही हैं.

लूडो खेलती दिखीं सनी लियोन 

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से जो वीडियो सनी लियोन ने शेयर किया है, उसमें उनके चेहरे पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं और वे बैठकर लूडो खेल रही हैं. इस वीडियो में सनी काफी टेंशन में दिखाई दे रही हैं. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो हारने वाली हैं, लेकिन वीडियो का कैप्शन बता रहा है कि वे गेम जीत गईं और उन्होंने सामने वाली महिला को हरा दिया है.

सनी लियोन के वीडियो को महज 3 घंटे में ढाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि दो हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर चुके हैं. लोगों ने वीडियो पर फायर और हार्ट इमोजी कमेंट किए हैं. कई लोग सनी की इस अदा को बेहद पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने यह भी पूछा कि, आखिर वे किसके साथ लूडो खेल रही थीं. 


शीरो की शूटिंग में बिजी हैं सनी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात उनका जख्मी चेहरा है. उनके चेहरे पर चोट के कुछ निशान नजर आ रहे हैं. हालांकि इन निशानों को लेकर सनी ने कोई खुलासा नहीं किया है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि ये चोटें भी उनकी शूटिंग का हिस्सा हो सकती हैं. इन दिनों सनी लियोन अपनी आने वाली फिल्म 'शीरो' की शूटिंग में बिजी हैं, जो कि एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी है.