विज्ञापन
Story ProgressBack

फिल्म और डांस नहीं इन जगहों से आती है सनी लियोनी की इनकम, जानिए क्या है कि एक्ट्रेस की 115 करोड़ की नेटवर्थ का सोर्स

सनी लियोनी आजकल फिल्मों में नजर नहीं आती हैं लेकिन उनकी नेटवर्थ 115 करोड़ है. ऐसे में सवाल उठता है कि उनकी कमाई के सोर्स क्या क्या है.

Read Time: 3 mins
फिल्म और डांस नहीं इन जगहों से आती है सनी लियोनी की इनकम, जानिए क्या है कि एक्ट्रेस की 115 करोड़ की नेटवर्थ का सोर्स
फिल्म और डांस नहीं इन जगहों से आती है सनी लियोनी की इनकम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस के तौर पर पहचान बना चुकी सनी लियोनी लोगों के दिलों पर राज करती आई हैं. सनी ने कुछ फिल्मों में काम किया लेकिन लोग उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके आइटम सॉन्ग के दीवाने हैं. इसके साथ साथ फोटो शूट्स से भी सनी काफी लाइमलाइट खींच लेती हैं. एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार सनी लियोनी की नेटवर्थ 115 करोड़ हैं. अचंभा होता है कि जब वो पिछले कुछ समय से कोई फिल्म नहीं कर रही है तो इतनी सारी कमाई कहां से आई. चलिए आज आपको बताते हैं कि सनी लियोनी की मोटी कमाई का जरिया कौन कौन से सोर्स हैं.

फिल्में नहीं इन जरियों से होती है सनी लियोनी की कमाई  
सनी लियोनी जब फिल्मों में आईं तो उनकी खूबसूरती और सिज़लिंग लुक्स ने बज बना दिया. हालांकि कुछ फिल्में करने के बाद वो नजर नहीं आई. ऐसे में ये जानना बनता है कि उनकी इनकम कहां से आती है. आपको बता दें कि सनी लियोनी का अपना एक कॉस्मेटिक ब्रांड है जिसे सनी ने 2016 में  लॉन्च किया था. इसमें कई सारे शानदार और महंगे प्रोडक्ट्स हैं जिनकी मार्केट में काफी मांग है. सनी को यहां से अच्छी कमाई होती है.

बिजनेस वीमेन भी हैं बेबी डॉल गर्ल 
सनी लियोनी वीगन कपड़ों में निवेश करके भी अच्छी खासी कमाई करती हैं. एक्ट्रेस ने 2021 में वीगन कपड़ों के ब्रांड में इन्वेस्ट किया था और ये काफी अच्छा रिटर्न देता है क्योंकि ये कपड़े प्योर वीगन होते हैं. कॉस्मेटिक ब्रांड के अलावा सनी लियोनी परफ्यूम के बिजनेस में भी उतर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने दो नए ब्रांड लॉन्च किए हैं. यहां परफ्यूम का बाजार तेजी से ऊपर उठ रहा है और इस लिहाज से सनी लियोनी को आय में काफी फायदा हो रहा है.

ऑनलाइन गेम में भी जमाया हाथ 
एक रिपोर्ट के अनुसार 2018 में सनी लियोनी ने ऑनलाइन गेम की दुनिया में भी कदम रख दिया था. सनी ने उसी वक्त एक ऑनलाइन गेम डेवलपमेंट कंपनी के साथ करार करके अपना खुद का ऑनलाइन गेम बनाने का काम शुरू कर दिया था.ऑनलाइन गेम ही नहीं सनी ऑनलाइन गेम में भी कदम रख चुकी हैं. सनी यूके की आईपीएल फुटबॉल टीम में को ओनर हैं.

सनी एक्टिंग ही नहीं राइटिंग के हुनर में भी काफी समझदार हैं. 2019 में सनी ने जगरनॉट बुक्स के फाउंडर चिकी सरकार के साथ कोलेबरेशन करके 12 स्वीट ड्रीम्स बुक्स लिखी थी. इन बुक्स को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया और सनी की आय में एक नया आयाम जुड़ गया. आपको बता दें कि सनी पहली भारतीय एक्ट्रेस हैं जिसने 2012 में डिजिटल प्रॉपर्टी में निवेश किया और अपना खुद का एनएफटी बनाया. 

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आम्रपाली दुबे सांप को देख हुईं बेहोश, इस वजह से बिगड़ा भोजपुरी एक्ट्रेस की शादी का खेल, बार-बार देखेंगे Vivah 3 का ये वीडियो
फिल्म और डांस नहीं इन जगहों से आती है सनी लियोनी की इनकम, जानिए क्या है कि एक्ट्रेस की 115 करोड़ की नेटवर्थ का सोर्स
मरून कलर सड़िया गाने का धमाल, निरहुआ और आम्रपाली दुबे का सॉन्ग यूट्यूब पर 12 करोड़ के पार
Next Article
मरून कलर सड़िया गाने का धमाल, निरहुआ और आम्रपाली दुबे का सॉन्ग यूट्यूब पर 12 करोड़ के पार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;