सनी लियोन ने ग्रीन साड़ी में शेयर कीं ग्लैमरस PHOTOS, ‘बेबी डॉल’ का देसी लुक देख फैन्स बोले- हाय हाय मिर्ची...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में सनी का एथनिक लुक देखने को मिल रहा है, जो काफी ग्लैमरस भी है.

सनी लियोन ने ग्रीन साड़ी में शेयर कीं ग्लैमरस PHOTOS, ‘बेबी डॉल’ का देसी लुक देख फैन्स बोले- हाय हाय मिर्ची...

सनी लियोन की साड़ी में फोटो वायरल

नई दिल्ली :

सनी लियोन बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने स्टाइल और दिलकश अदाओं के चलते फैंस के दिलों में राज करती हैं. अक्सर सनी लियोन का सोशल मीडिया पर कातिलाना अंदाज देखने को मिलता है. सनी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वालीं अभिनेत्रियों में से एक हैं. वैसे तो सनी लियोन का ग्लैमरस वेस्टर्न अवतार फैंस को बेहद पसंद है, लेकिन वे ट्रेडिशनल लुक में भी बिजलियां गिराती हैं. ऐसे में सनी लियोन का लेटेस्ट ट्रेडिशनल अवतार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. हरे रंग की साड़ी में बेबी डॉल बला की खूबसूरत दिख रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में सनी का एथनिक लुक देखने को मिल रहा है, जो काफी ग्लैमरस भी है. वे इन तस्वीरों में ग्रीन कलर की साटन साड़ी में नजर आ रही हैं. अपनी इस एलिगेंट साड़ी को सनी ने ग्रीन और ब्लैक कलर के हैवी वर्क वाले स्लीवलैस ब्लाउज के साथ पेयर किया है, जो इस पूरे लुक को बेहद खूबसूरत बना रहा है. अपने इस एथनिक लुक के साथ उन्होंने सिल्वर और ग्रीन कलर का यूनिक ईयररिंग कैरी किया हुआ है. 

सनी लियोन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं. महज कुछ घंटों में 10 लाख 20 हजार से ज्यादा लाइक्स इन तस्वीरों पर आ चुके हैं. सनी का ये खूबसूरत अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. आमतौर पर वेस्टर्न और ग्लैमरस ड्रेसेज में नजर आने वालीं सनी के एथनिक लुक पर फैंस फिदा हो गए हैं. वे इन तस्वीरों पर बेहद प्यारे रिएक्शंस भी दे रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'My favorite Angel', तो वहीं एक दूसरे फैन ने 'हाय हाय मिर्ची' लिखा है. 

ये भी देखें: Sriti Jha और Shabir Ahluwalia से खास बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com