सनी लियोन का ग्लैमरस अंदाज हुआ वायरल, गुलाबी साड़ी और चूड़ियों में करती दिखीं बोटिंग...देखें Video

सनी लियोन का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे साड़ी में बोटिंग का मजा लेती हुई दिखाई दे रही हैं.

सनी लियोन का ग्लैमरस अंदाज हुआ वायरल, गुलाबी साड़ी और चूड़ियों में करती दिखीं बोटिंग...देखें Video

सनी लियोन का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सनी लियोन का वीडियो हुआ वायरल
  • ग्लैमरस अंदाज में बोटिंग करती दिखीं एक्ट्रेस
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं सनी
नई दिल्ली :

बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' यानी कि सनी लियोन अपने फैन्स को कभी बोर नहीं होने देतीं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए नए-नए पोस्ट साझा करती हैं. इसी क्रम में सनी ने एक और पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि इस समय सुर्खियों में बना हुआ है. अपने इस लेटेस्ट पोस्ट में सनी नाव पर बैठकर बोटिंग का मजा लेते हुए दिखाई दे रही हैं. इस दौरान सनी का खूबसूरत अंदाज भी देखने लायक है.

सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है, उसे उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. हैरानी वाली बात ये है कि सनी इसमें हॉट पिंक कलर की साड़ी और चूड़ी पहन कर बोटिंग कर रही हैं. सनी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “परफेक्ट क्लिक पाने के लिए कुछ भी”. वीडियो में आप देखेंगे कि परफेक्ट क्लिक पाने के लिए सनी पोज भी दे रही हैं. उनके इस वीडियो पर फैन्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया आ रही है. एक यूजर ने एक्ट्रेस की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “आप हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही हैं”. बता दें, वीडियो को कुछ ही देर में 4 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

हाल ही में सनी लियोन की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसे मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपने कैलेंडर के लिए खींचा था. इस तस्वीर में सनी पिलर के सहारे खड़ी नजर आई थीं और उनके हाथों में एक बड़ी सी हैट थी. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया था- गर्मी आ गई है. सनी ने इस तस्वीर के लिए भी खूब वाहवाही बटोरी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com