मलाइका अरोड़ा नहीं, 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ आइटम का तड़का लगाएंगी सनी लियोन!

फिल्म 'तेरा इंतजार' के प्रचार के सिलसिले में अभिनेता अरबाज खान ने कहा कि फिल्म 'दबंग-3' की कहानी के हिसाब से जरूरत पड़ने पर सनी को लिया जाएगा.

मलाइका अरोड़ा नहीं, 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ आइटम का तड़का लगाएंगी सनी लियोन!

सलमान खान के शो 'बिग बॉस' के सेट पर अरबाज खान और सनी लियोन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं. दोनों फिल्म 'तेरा इंतजार' को प्रमोट कर रहे हैं. सनी के साथ 'तेरा इंतजार' की रिलीज की तैयारी कर रहे अरबाज का कहना है कि वह उनके साथ फिर काम करना पंसद करेंगे. हालिया इंटरव्यू में यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपनी सह-कलाकार सनी को अपनी आगामी फिल्म में लेना चाहेंगे तो अरबाज ने कहा, "अगर मुझे सनी के साथ काम करने का मौका मिलता है तो मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगा."

पढ़ें: सनी लियोन के साथ बिताना चाहते थे समय, इसलिए अरबाज खान ने साइन की 'तेरा इंतजार'

इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने 'दबंग-3' की शूटिंग अगले साल के मध्य में शुरू होने की पुष्टि की है. फिल्म 'तेरा इंतजार' के प्रचार के सिलसिले में अभिनेता ने कहा कि फिल्म 'दबंग-3' की कहानी के हिसाब से जरूरत पड़ने पर सनी को लिया जाएगा.
 

पढ़ें: ग्लैमर और स्टाइल के मामले में सनी लियोन से कम नहीं उनकी भाभी

मालूम हो कि, 'दबंग' सीरीज की पिछले दोनों फिल्मों में अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा ने आइटम का तड़का लगाया था. मुन्नी बदनाम.. और पांडे जी सिटी.. ये दोनों गानों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. अरबाज की बातों पर यकीन किया जाए तो हो सकता है कि मलाइका की जगह सनी लियोन 'दबंग 3' में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आएंगी.

पढ़ें: सनी लियोन नहीं, बिहार की यह लड़की है असली ‘सेक्सी बार्बी गर्ल’

राजीव वालिया निर्देशित और अमन मेहता व बिजल मेहता निर्मित फिल्म 'तेरा इंतजार' में अरबाज खान, सनी लियोन, सलिल अंकोला, सुधा चंद्रन और आर्य बब्बर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है. 

VIDEO: सनी लियोन से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com