सनी लियोन ने एयरपोर्ट पर किया कुछ ऐसा, फैन्स ने जमकर की तारीफ- Video हो रहा वायरल

सनी लियोन (Sunny Leone) ने एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा किया जिसे देखकर कई फैन हैरान रह गए हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) के इस व्यवहार की वजह से वे सिक्योरिटी अफसर से लेकर कई लोगों का दिल जीतने में सफल भी रही हैं.

सनी लियोन ने एयरपोर्ट पर किया कुछ ऐसा, फैन्स ने जमकर की तारीफ- Video हो रहा वायरल

सनी लियोन (Sunny Leone) का ये अंदाज जीत लेगा दिल

खास बातें

  • सनी लियोन का वीडियो वायरल
  • अपने अंदाज से जीत लिया सबका दिल
  • एयरपोर्ट का है वीडियो
नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) ने एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा किया जिसे देखकर कई फैन हैरान रह गए हैं. सनी लियोन के इस व्यवहार की वजह से वे सिक्योरिटी अफसर से लेकर कई लोगों का दिल जीतने में सफल भी रही हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वे एयरपोर्ट पर हैं और सिक्योरिटी चेक में हैं. अकसर देखा गया है कि सेलेब्रिटी जब एयरपोर्ट पर पहुंचते हैं तो वे टिकट दिखाकर सीधे ही एयरपोर्ट में एंट्री ले लेते हैं, और डॉक्युमेंट दूसरे लोग दिखा देते हैं. लेकिन इस बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) इस वीडियो बाकी सेलेब्रिटी से एकदम अलग नजर आ रही हैं.

सारा अली खान के 'सोनू' ने पोस्ट की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, बॉलीवुड स्टार्स ने यूं उड़ाया मजाक...पढ़ें रिएक्शन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सानिया मिर्जा ने फराह खान को किया फोन, नहीं मिला जवाब तो टेनिस स्टार ने इंस्टाग्राम पर बताई दास्तान

सनी लियोन (Sunny Leone) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब चल रहा है. इस वीडियो में सनी लियोन एयरपोर्ट पहुंचती है और अपनी टिकट सिक्योरिटी ऑफिसर को दिखाती हैं. इसके बाद सनी लियोन (Sunny Leone) अपने मोबाइल फोन को ऑन करती है और जरूरी डॉक्यमेंट दिखाती है. सनी लियोन किसी भी आम आदमी की तरह फॉर्मेलिटी पूराा होने का इंतजार करती हैं. इसके बाद फैन्स सेल्फी लेते हैं और सिक्योरिटी अफसर के साथ भी सनी लियोन फोटो खिंचवाती हैं. सनी लियोन के इस रवैये की हर जगह तारीफ है.

'Gully Boy' Trailer: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के 'गली बॉय' में धांसू तेवर, बार-बार देखना चाहेंगे ट्रेलर- Video

आयुष्मान खुराना ने लिखी शायरी, जिस अखबार में आज मेरा नाम है, कल उसमें वड़ा पाव परोसा जाएगा- फैन्स ने यूं ली चुटकी

सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों फैमिली लाइफ में व्यस्त हैं और अपने तीनों बच्चों के साथ हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) ने इस नए साल पर भी कहीं परफॉर्म नहीं किया और समय पति डेनियल वेबर के साथ गुजारा. सनी लियोन की अगली फिल्म में साउथ में आएगी, जिसके लिए उन्होंने जमकर मेहनत की है. सनी लियोन इस फिल्म के जरिये अपनी इमेज को बदलने की कोशिश कर रही हैं. वैसे भी सनी लियोन की बॉलीवुड फिल्में पिछले कुछ समय से क्लिक नहीं कर सकी हैं.  हाल ही में सनी लियोन का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'लवली एक्सिडेंट' रिलीज हुआ था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com