सनी लियोन समंदर के किनारे मल्टी कलर ड्रेस में आईं नजर, ग्लैमरस लुक में वायरल हुईं 'बेबी डॉल' की Photos

सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वे समंदर के किनारे मल्टी कलर के लॉन्ग ड्रेस में देखी जा सकती हैं.

सनी लियोन समंदर के किनारे मल्टी कलर ड्रेस में आईं नजर, ग्लैमरस लुक में वायरल हुईं 'बेबी डॉल' की Photos

सनी लियोन ने शेयर की फोटोज

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकीं सनी लियोन आज दुनियाभर में मशहूर हैं. सनी लियोन से जुड़ा कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. सनी अक्सर अपने फैन्स के लिए अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सनी की ग्लैमरस अदाओं को देख फैन्स भी उन पर अपना दिल हार बैठते हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए सनी ने एक बार फिर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जो उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रही हैं.  

सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वे समंदर के किनारे मल्टी कलर के लॉन्ग ड्रेस में देखी जा सकती हैं. तस्वीर में सनी की खूबसूरती देखते ही बन रही है. तस्वीरों में एक्ट्रेस के भीगे बाल उन्हें और भी हॉट बना रहे हैं. इन्हें शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन लिखा है, ‘आइलैंड गेटवे के लिए परफेक्ट ड्रेस'. सनी लियोन के पोस्ट पर कमेंट्स करने वालो की मानो बाढ़ आ गई है. लोग उनकी फोटोज पर दिल और फायर इमोजी कमेंट कर रहे हैं. पोस्ट को अब तक 1 लाख से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें एक्ट्रेस की तो सनी लियोन को सबसे पहले बिग बॉस के घर में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था. एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस होने के कारण सनी काफी विवादों में रही थीं. हालांकि अब उन्होंने अपनी पुरानी इमेज तोड़कर एक नई पहचान बना ली है. वे बॉलीवुड के कई हिट आइटम सॉन्ग में दिखाई दी हैं. सनी कुछ फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के तौर पर भी काम कर चुकी हैं.