सनी लियोन ने फैन्स को दिया मजेदार चैलेंज, एक्टिंग कर पूछा ये सवाल...Video वायरल

सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने फैन्स को मजेदार चैलेंज भी दिया है.

सनी लियोन ने फैन्स को दिया मजेदार चैलेंज, एक्टिंग कर पूछा ये सवाल...Video वायरल

सनी लियोन का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री सनी लियोन ने कड़ी मेहनत ये मुकाम हासिल किया है. उन्होंने अपने स्पेशल सॉन्ग से बॉलीवुड में खास पहचान बनाई हैं. फैन्स भी उनके इस अंदाज और स्टाइल को खासा पसंद करते हैं. फिल्मों के साथ वो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं. अकसर इंटरनेट पर उनके डांस वीडियो वायरल होते नजर आते हैं. हालही में उन्होंने फैन्स के साथ एक फनी वीडियो शेयर करते हुए उनके लिए एक मजेदार चैलेंज लाया है. इस वीडियो में किसी गाने पर एक्टिंग कर रही हैं और फैन्स से पूछती नजर आ रही है कि, ये गाना कौनसा है.

फैन्स को दिया चैलेंज

सनी लियोन ने अपना ये मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्हें एक्टिंग करते देखा जा सकता है. वीडियो में देख सकते हैं कि, वो अपनी कार में बैठी हुई हैं और किसी गाने की एक्टिंग कर फैन्स से पूछ रही है कि कौनसा गाना है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'क्या आप गानों का अनुमान लगा सकते हैं?'. जिसपर उनके फैन्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  

सनी लियोन का करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी लियोन के इस फनी वीडियो को अब तक 1,875 हजार बार देखा चूका है. साथ ही इस पर 189 हजार लाइक और 1,721 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. वहीं उनके काम की बात करें तो, सनी लियोन जल्द ही फिल्म 'शिरो' में नजर आने वाली हैं. उनकी ये फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसे 4 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.